Sunday , 16 December 2018
खास खबर
Home >> क्राइम >> दूल्हे को छोड़कर बारात में आए लड़के से की दुल्हन ने शादी, वजह सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

दूल्हे को छोड़कर बारात में आए लड़के से की दुल्हन ने शादी, वजह सुनकर सर पकड़ लेंगे आप


अपराध के मामलों ने इन दिनों सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्‍य प्रदेश के जबलपुर का है जहाँ दुल्‍हन जिसके नाम की मेहंदी हाथों में रचाकर बैठी थी, उससे तो शादी नहीं हुई, बल्कि दूल्‍हे की बारात में शामिल हुआ एक शख्‍स लड़की ब्‍याह कर ले गया. जी हाँ, इस मामले को जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. इस मामले में बताया जा रहा है कि सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि खुद दुल्‍हन को भी समझ नहीं आया कि आखिर उसके साथ हो क्‍या रहा है..?

इस मामले में बताया जा रहा है कि यह घटना जबलपुर के गढ़ा क्षेत्र की है जहां पर शमीम नाम के शख्‍स की शादी होने वाली थी और मेन समय पर दुल्‍हन के सामने ऐसा राज खुला कि हर कोई हक्‍का-बक्‍का रह गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में 47 साल के ट्रक ड्राइवर शमीम की शादी यह बताकर तय की गई कि उसकी पहली पत्‍नी की मौत हो चुकी है, लेकिन हकीकत कुछ और ही निकली और उसे जानने के बाद होने वाली पत्नी के होश उड़ गए. इस मामले में शमीम ने 6 साल पहले प्रेम विवाह किया था, जिससे उसका एक बेटा भी है और उसकी पत्‍नी भी जिंदा है लेकिन पत्नी की मौत बताकर उसकी दूसरी शादी करवाई जा रही थी. वहीं जैसे ही यह बात दुल्हन को पता चली उसने मंडप में शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद शादी में शामिल होने वाले एक युवक ने लड़की के सामने विवाह का प्रस्ताव रख दिया जिसे लड़की मान गई और उसने उससे शादी कर ली.

बताया जा रहा है कि शमीम की हकीकत सामने आने के बाद शादी टूट गई और उस बरात में आए एक लड़के ने दुल्हन के सामने शादी की इच्छा रख दी और दुल्हन मान गई और दोनों की शादी उसी मंडप में हुई और वह दुल्हन को अपने साथ ले गया. बताया जा रहा है कि घटनाक्रम में सबसे बड़ा सवाल यह उभरकर सामने आया कि आखिर दुल्‍हन के सामने यह राज कैसे खुला..? इस पर दुल्हन ने खुद बताया कि उसने पुलिस को शमीन के बारे में जानकारी दी थी और पुलिस ने ही उसे सब कुछ बताया था.


Study Mass Comm