Home >> Breaking News >> मुफ्ती से मिले राम माधव, सरकार में बेहतर तालमेल को लेकर हुई चर्चा

मुफ्ती से मिले राम माधव, सरकार में बेहतर तालमेल को लेकर हुई चर्चा


12_03_2015-12rammadhav
जम्मू,(एजेंसी) 12 मार्च । अलगाववादी नेता मसर्रत आलम की रिहाइ पर मचे बवाल के मद्देनजर भाजपा नेता राम माधव ने जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद से मुलाकात की है। बताया गया है दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत में गठबंधन में बेहतर सहयोग और समन्वय को लेकर चर्चा हुई। गौरतलब है कि राम माधव ने भाजपा-पीडीपी गठबंधन सरकार के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

राम माधव कल रात मुफ्ती से उनके निवास पर मिले। भाजपा प्रवक्ता सुनील सेठी ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच गठबंधन में बेहतर तालमेल, समन्वय और मजबूत संबंध को लेकर चर्चा हुई। बताया गया है कि एक घंटे तक चली बातचीत में कई और मसलों पर चर्चा हुई। दोनों नेताओं की मुलाकात पीडीपी-भाजपा सरकार की कैबिनेट बैठक के बाद हुई। कल हुई कैबिनेट की बैठक में अलगाववादी नेता मसर्रत आलम को जेल ले रिहा किए जाने के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई।

राम माधव की मुफ्ती से मुलाकात को इस लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि मसर्रत को जेल से रिहा किए जाने के बाद दोनों पार्टियों में मतभेद की खबरे आ रही थी। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इसे लेकर अपनी नाराजगी जताई थी।


Check Also

ठण्ड का सितम दिल्ली में सोमवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना : मौसम विभाग

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *