Sunday , 16 December 2018
खास खबर
Home >> क्राइम >> छात्राओं को देखते ही पुलिसवाले ने पेंट से बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट और…

छात्राओं को देखते ही पुलिसवाले ने पेंट से बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट और…


हाल ही में आई एक घटना ने सभी के दिलों को दहला दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह घटना विल्लीक्कम की है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में के. वसु (57) माधवरम मिल्क कॉलोनी थाने में तैनात था और बताया जा रहा है कि वह रोज शाम को सरकारी स्कूल के बाहर रुककर वहां हस्तमैथुन करने लगता था ताकि लडकियां उसे देखे. इस दौरान उसे देखकर बच्चे घबरा जाते थे और वहां से भाग जाते थे.

खबरों के मुताबिक़ दस साल की एक लड़की ने इस मामले के बारे में अपने माता-पिता को बताया और एक बार नहीं बल्कि दो बार बताया लेकिन फिर भी माता-पिता ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और उन्हें लगा कि शायद उनकी बेटी को गलतफहमी हुई है. उसके बाद बीते शनिवार को वह रोज की तरह शाम को स्कूल के सामने पहुंचा और बच्चियों को देखकर हस्तमैथुन करने लगा लेकिन तभी एक युवकों के ग्रुप की नजर उसके ऊपर पड़ी और उन्होंने वसु को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद वसु ने अपना प्राइवेट पार्ट अंदर किया और वहां से भागने लगा लेकिन भाग नहीं पाया और उन सभी युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

इस मामले में पुलिसवाले की पिटाई होता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत कर दी और पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद युवकों से पुलिस वाले को मारने का माजरा पूछा गया तो युवकों ने बताया कि वह स्कूल के बाहर खड़े होकर प्राइवेट पार्ट को बाहर निकालकर हस्तमैथुन करता है. अब इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.


Study Mass Comm