Saturday , 15 December 2018
खास खबर
Home >> News in Pictures >> ‘धड़क’ से फेमस हुई जाह्नवी को मिले तीन बड़े प्रोजेक्ट, बनेंगी आर्मी ऑफिसर

‘धड़क’ से फेमस हुई जाह्नवी को मिले तीन बड़े प्रोजेक्ट, बनेंगी आर्मी ऑफिसर


बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उनकी डिमांड और भी बढ़ गई है. जी हाँ, इस फिल्म के बाद उनके पास कई सारी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं जिससे उनके पास प्रोजेक्ट्स  की लाइन लग गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, अगले साल जाह्नवी कपूर के पास 2 बड़ी फिल्में है. पहली मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ और दूसरी ‘रणभूमि’. इसी के बाद उनके पास एक और फिल्म  आ गई है. 

इस तीसरी फिल्म के बारे में बता दें, कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन मिली जानकारी के अनुसार जाह्नवी अपनी अगली फिल्म में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाने जा रही हैं. अब देखना होगा इस किरदार में वो किसी नज़र आने वाली हैं. हालाँकि फिल्म में अभी बहुत समय है लेकिन कहा जा सकता है कि फिल्म में दमदार रोल होगा. 

इस बेनाम फिल्म को शरन शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. बात करें ‘रणभूमि’ की तो इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ वरुण घवन नजर आने वाले हैं. फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म धड़क के निर्देशक शशांक खेतान पहले ही जाह्नवी के काम से काफी प्रभावित हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. इसके अलावा जाह्नवी इन दिनों कत्थक की ट्रेनिंग ले रही हैं. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स की मल्टीस्टारर ‘तख्त’ हो सकती है.  


Study Mass Comm