Sunday , 16 December 2018
खास खबर
Home >> Walk the Talk >> iPhone की बैटरी सस्ते में बदलवाने का मौका, 1 जनवरी से चुकानी होगी दोगुनी कीमत

iPhone की बैटरी सस्ते में बदलवाने का मौका, 1 जनवरी से चुकानी होगी दोगुनी कीमत


अगर आप iPhone यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए काम की है। Apple ने अपने पुराने iPhone यूजर्स के लिए कुछ महीने पहले ही बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम लॉन्च किया था। यह बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोगाम इस महीने की 31 तारीख को समाप्त हो रही है। इस प्लान के तहत iPhone यूजर्स अपने पुराने iPhone की बैटरी को सस्ते में रिप्लेस करा सकते हैं। आमतौर पर iPhone की बैटरी को रिप्लेस कराने का खर्च करीन 79 अमेरिकी डॉलर यानी की लगभग 5,500 रुपये आता है। अब यूजर्स इस ऑफर के तहत अपने पुराने iPhone की बैटरी को केवल 29 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 2,030 रुपये में बदलवा सकते हैं।

क्या है ऑफर?

Apple के iPhone का बैटरी रिप्लेसमेंट कार्यक्रम के तहत आप अपने पुराने iPhone की बैटरी को बदलवा सकते हैं। यह कार्यक्रम 31 दिसंबर 2018 तक चलेगा। अगर, आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाह रहे हैं तो आप इसे सस्ते में बदलवा सकते हैं। इसके अलावा जिस भी iPhone की बैटरी का वारंटी समाप्त हो चुका है उसे आप 49 अमेरिकी डॉलर यानी की करीब 3,430 रुपये में बदलवा सकते हैं।

1 जनवरी 2019 से चुकाना होगा ज्यादा

iPhone बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम के बाद अगर आप अपने पुराने iPhone की बैटरी बदलवाना चाहते हैं तो आपको नीचे दी गई हुई दरों के हिसाब से खर्च करना होगा

iPhone XS, XS Max, XR, X: 69 अमेरिकी डॉलर

iPhone 8, 8 Plus, 7, 7 Plus, 6S, 6S Plus, 6, 6 Plus, SE: 49 अमेरिकी डॉलर

अन्य पुराने iPhone: 79 अमेरिकी डॉलर

अगर, आपके iPhone की बैटरी वारंटी पीरियड में है तो आपको इसके लिए कुछ भी पे नहीं करना होगा।


Study Mass Comm