Sunday , 16 December 2018
खास खबर
Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> अर्जुन-मलाइका के रिश्ते से नाराज हैं बोनी कपूर, कहा- ‘मलाइका से दूर रहो…!’

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते से नाराज हैं बोनी कपूर, कहा- ‘मलाइका से दूर रहो…!’


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है. पिछले दो-तीन महीने से ये दोनों लगातार साथ में स्पॉट हो रहे है. हर बार अर्जुन और मलाइका को पार्टी और आउटिंग करते देखा जा जाता है. मीडिया ने कई बार इन दोनों से उनके रिलेशन के बारे में पूछा लेकिन किसी ने भी प्यार में होने की बात नहीं कबूली.

हाल ही में अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर का इन दोनों के रिश्ते पर बयान सामने आ गया है. एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने अपने भतीजे अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे दिया है. जी हाँ… उन्होंने जिस तरह से जवाब दिया है उसके बाद तो ऐसा ही लगता है कि वह इस रिश्ते से वो खुश हैं. अनिल ने अपने जवाब में कहा कि, ‘अगर मेरा भतीजा खुश है तो मैं भी खुश हूं. इस मामले पर फिलहाल मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगा लेकिन एक परिवार के तौर पर अर्जुन की जिंदगी में खुशी आने से मुझे भी खुशी होगी.’

भले ही अनिल ने इस रिश्ते पर मंजूरी दें दी हो लेकिन अर्जुन के पिता उनके रिश्ते से खुश नहीं है. जी हाँ… सूत्रों से ऐसा सुनने में आया है कि मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से पिता बोनी कपूर खुश नहीं हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि जब दो साल पहले दोनों के रिश्ते की खबर आई थी तो बोनी ने अर्जुन से कहा था कि वो मलाइका से दूर रहें. दरअसल बोनी को इस बात का डर था कि सलमान खान की भाभी को डेट करने के चलते अर्जुन का करियर खराब हो सकता है. हालाँकि अब देखना तो ये है कि ये कपल क्या अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते है या फिर यही खत्म कर देते हैं.


Study Mass Comm