Home >> Breaking News >> महेश भट्ट को माफी मांगने की जरूरत नहीं : सलमान

महेश भट्ट को माफी मांगने की जरूरत नहीं : सलमान


salluमुंबई,एजेंसी । सैफई महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए आलिया भट्ट की काफी आलोचना हुई है। इसके बाद उनके पिता फिल्मकार महेश भट्ट ने बेटी के ऐसा करने पर माफी मांगी है, लेकिन सलमान खान ने कहा है कि महेश भट्ट को अपनी बेटी की परवरिश और आचरण के लिए माफी मांगने की जरूरत नहीं है। सलमान भी सैफई महोत्सव में कार्यक्रम करने वाले कलाकारों में शामिल थे।
सलमान ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, कि भट्ट साहब को माफी मांगने की जरूरत नहीं। आलिया की परवरिश बेहतर तरीके से हुई है। मुझे गर्व है कि मैंने उसके साथ मंच साझा किया। वह अपनी मेहनत से और इज्जत के साथ अपनी रोजी-रोटी कमाती है। महेश भट्ट ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव द्वारा आयोजित सैफई महोत्सव में आलिया को कार्यक्रम पेश करने की अनुमति देने के लिए माफी मांगी है।
आलिया की बहन फिल्मकार और अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी अपने पिता का बचाव करते हुए कहा कि उनके पिता अपनी जिम्मेदारी निभाने में कभी असफल नहीं हुए हैं। सैफई महोत्सव में हिस्सा ले रहे बॉलीवुड कलाकारों को उत्तर प्रदेश लाने के लिए चार्टर्ड विमान की व्यवस्था की गई थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की इसके लिए काफी आलोचना हुई है। आलोचकों ने कहा है कि फिल्मी कलाकारों पर इतनी भारी भरकम धनराशि खर्च करने के बजाय इस राशि को मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों के राहत और पुनर्वास पर खर्च किया जा सकता था।


Check Also

मशहूर अभिनेता खेसारीलाल यादव के नए सांग ‘दुपट्टा कतल करे’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव के नए सांग ‘दुपट्टा कतल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *