Wednesday , 27 March 2019
खास खबर
Home >> News in Pictures >> जब फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का स्क्रिप्ट पढ़ते ही इमोशनल हो गए थे राजकुमार राव

जब फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का स्क्रिप्ट पढ़ते ही इमोशनल हो गए थे राजकुमार राव


फिल्म ‘स्त्री’ से हाल ही में बॉलीवुड में हंगामा मचा चुके एक्टर राजकुमार राव इस साल खत्म होने से पहले एक और इंटरेस्टिंग फिल्म अपने नाम करने से नहीं चुके. 27 दिसंबर को फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” का ट्रेलर ऑफिशियली लॉन्च होने वाला है, लेकिन सोमवार को एक स्पेशल प्रीव्यू में मीडिया को यह ट्रेलर दिखाया गया.

सबको ट्रेलर काफी पसंद आया. जब राजकुमार से पूछा गया कि “एक लड़की को देख कर उन्हें कैसा लगा”? तो उन्होंने अपने अंदाज में कहा, “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा”, कि यह पिक्चर तो करनी ही है.”

इस फिल्म की तारीफ करते हुए राजकुमार ने कहा, “बहुत अच्छा रहा एक्सपीरियंस, स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं काफी इमोशनल हो गया था. बहुत इंटरटेनिंग स्क्रिप्ट थी. मैंने पड़ते ही फिल्म के लिए हां बोल दिया था. मैंने स्क्रिप पड़ी और कहा, मैं इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगा.” और सिर्फ राजकुमार ही नहीं इस फिल्म में जूही चावला जो एक अहम किरदार में नजर आएंगी, उन्हें भी फिल्म का कांसेप्ट और स्क्रिप इतना पसंद आया कि उन्होंने भी फिल्म के लिए तुरंत हां बोल दिया था.

उन्होंने बताया, “विधु विनोद जी ने फोन किया और कहा कि हम फिल्म बना रहे हैं, इसमें जो रोल है, जब हम लिख रहे थे तब मैंने यही सोचा था कि ये रोल तुम ही करोगी. इतने बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर से ऐसा कॉम्पलिमेंट मिलना बड़ी बात है.” वो आगे कहती हैं, “जब मैंने स्क्रिप सुनी, मैं दिल से कह रही हूं, कि यह बड़ी सुंदरता से लिखी गई स्क्रिप्ट है. बहुत इंटरटेनिंग है, बहुत सेटिस्फाइंग फिल्म है. मैंने सुनी स्क्रिप तो मैंने कहा ये तो करनी ही है.”इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला के अलावा बाप बेटी, अनिल कपूर और सोनम कपूर भी पहली बार एक साथ नजर आएंगे. सोमवार को अनिल कपूर के जन्मदिन के खास मौके पर इस पिल्म के ट्रेलर का स्पेशल प्रीव्यू रखा गया था. फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” एक फरवरी 2019 को थिएटर में रिलीज होने वाली है.


Study Mass Comm