Wednesday , 27 March 2019
खास खबर
Home >> News in Pictures >> सोनम कपूर को फिल्म में डायरेक्ट करना चाहते है पापा अनिल कपूर

सोनम कपूर को फिल्म में डायरेक्ट करना चाहते है पापा अनिल कपूर


बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपने एक्टिंग करियर से बेहद खुश हैं. वे पहली बार बतौर एक्टर अपनी बेटी के साथ आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते भी नजर आएंगे. लेकिन अनिल कपूर बेटी सोनम के काम से इतने इम्प्रेस हैं कि अगर कभी उन्होंने फिल्म डायरेक्ट करने का मन बनाया तो अपनी बेटी के साथ काम करना चाहेंगे.

अनिल कपूर ने बताया, ”विधु विनोद चोपड़ा अक्सर उन्हें डायरेक्शन में हाथ आजमाने की सलाह देते रहते हैं, लेकिन उन्होंने कभी डायरेक्टर बनने की नहीं सोची. लेकिन अगर बने तो बेटी के साथ जरूर काम करेंगे.”

सोमवार को अनिल कपूर के बर्थडे के मौके पर फ़िल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के ट्रेलर का स्पेशल प्रीव्यू रखा गया, जहां ट्रेलर दिखाने के बाद उन्होंने पूरी स्टारकास्ट और मीडिया के साथ केक जश्न मनाया. इस फ़िल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

सरप्राइज कर देती हैं सोनम
अनिल कहते हैं, “सोनम हमेशा मुझे सरप्राइज कर देती है. जब मैं उन्हें सेट पर देखता हूं और फिर पर्दे पर देखता हूं तो बिल्कुल अलग दिखती हैं. यही सच्चा आर्टिस्ट होता है. आप सेट पर अलग है और पर्दे पर एक अलग ही उनकी छवि आती है.” कपूर इमोशनल होते हुए कहते हैं, “मैं अगर कभी भी डायरेक्टर बना, तो मैं यह चाहूंगा कि सोनम मेरी फिल्म में हो.”

फिल्म के बारे में
फ़िल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” में अनिल कपूर रील लाइफ में सोनम के पिता का किरदार निभाएंगे. इस फ़िल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आएंगी. फिल्म का टाइटल अनिल कपूर की फिल्म ‘1942: अ लव स्टोरी’ के एक गाने से लिया गया है. शैली चोपड़ा धार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का प्रोडक्शन विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. फिल्म 1 फरवरी से देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी.


Study Mass Comm