Tuesday , 23 April 2019
खास खबर
Home >> Sports >> टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। क्रिकेट के मैदान पर उनके चौके-छक्कों के अलावा विकेट के पीछे भी वे करतब दिखाते रहते हैं। अपने क्रिकेट करियर के साथ ही धौनी के कई एड फिल्मों में भी काम किया है। धौनी के प्रशंसक उनकी एक्टिंग के भी कायल हैं। खासकर चेन्नई सुपरकिंग के विज्ञापन में उनकी अन्ना की भूमिका शायद ही उनके प्रशंसक भूल पाए। एक बार फिर उनकी एक्टिंग की चर्चा हो रही है। इस बार वह बिट्टू भैया बनने हैं।

ज्ञात हो कि हाल ही में उनका चयन ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के बाद होने वाले वनडे मैचों के लिए हुआ है। इस चयन के बाद वे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म होने के बाद उनके ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक उन्हें एक बार फिर मैदान में लंबे-लंबे शॉट लगाते हुए देख सकते हैं। विकेट के पीछे भी उनके जलवे देखने को मिलेंगे और हो सकता है यह उनका अंतिम ऑस्ट्रेलियाई दौरा होगा, क्योंकि माना जा रहा है कि इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप 2019 के बाद वे संन्यास ले लेंगे।

हार्दिक पांड्या भी हैं विज्ञापन में

वैसे बता दें कि इन दिनों धौनी न तो अपने क्रिकेट करियर के कारण और न ही संन्यास की खबरों के कारण चर्चा में हैं। इस बार वे चर्चा में हैं एक एड फिल्म की वजह से। इस एड फिल्म में उनके साथ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी नजर आ रहे हैं। स्टार प्लस के विज्ञापन में महेंद्र सिंह धौनी को भोजपुरिया अंदाज में बात करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। हार्दिक ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है।

वीडियो के बारे में

इस एड वीडियो में धौनी और पांड्या एक पेड़ पर बैठे हुए हैं। दोनों भोजपुरी भाषा में बात करते हुए दिखाई देते हैं। पेड़ पर बैठे धोनी क्रिकेट ग्राउंड में दूरबीन से मैच देख रहे हैं और जब वह हार्दिक पंड्या को दूरबीन देते हैं तो क्रिकेट नहीं दिखाता। इसी दौरान बातों-बात में हार्दिक पंड्या को महेंद्र सिंह धौनी हट बुड़बक भी बोलते हैं। इस भाषा से वह अच्छे से वाकिफ भी हैं, क्योंकि उनकी परवरिश बिहार और झारखंड में ही हुई है। वीडियो में हार्दिक पंड्या बार-बार महेंद्र सिंह धोनी को बिट्टू भैया बोलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इससे पहले भी एक चॉकलेट विज्ञापन के लिए भोजपुरी अंदाज पेश कर चुके हैं। 


Study Mass Comm