Tuesday , 23 April 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> पटना के रानीपुर पैजावा के पास नाले पर रखे पोल के सहारे लोग आते-जाते हैं। इसी क्रम में एक बालक नाले में गिर गया

पटना के रानीपुर पैजावा के पास नाले पर रखे पोल के सहारे लोग आते-जाते हैं। इसी क्रम में एक बालक नाले में गिर गया


बाईपास थाना अन्तर्गत रानीपुर पैजावा के समीप नाले पर रखे रेल पोल से नाला पार करने के क्रम में एक बालक गहरे नाले में गिर गया, जिसके बाद कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की ने रात करीब दस बजे तक बच्चे की तलाश करती रही लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। आज सुबह टीम ने बच्चे आदित्य का शव नाले से बरामद किया है।

एनडीआरएफ की टीम में बचाव दल के सदस्यों ने कहा कि बच्चे का शव गाद में फंस जाने की वजह से तलाश करने में बहुत परेशानी हुई। नाले गाद अधिक होने के कारण ऑपरेशन भी धीमी गति से चला। सदस्यों ने बताया कि नाले में प्लास्टिक और शीशा बहुत ज्यादा था और बच्चा उनमें ही जाकर फंस गया था। 

थानाध्यक्ष गोल्डन कुमार ने बताया कि बालक का शव मिल गया है।एनडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत से शव को निकाला है। उन्होंने बताया कि कल रात में ही  नाला से कुछ दूर महादेव स्थान के समीप नाले में जाल डाल दिया गया था ताकि बालक को बहने से रोका जा सके।

सैदपुर-रामपुर नहर छोटी पहाड़ी स्थित संप हाउस तक पहुंचता है। पैजावा निवासी किसान कमलेश कुमार ने बताया कि उनका पांच वर्षीय पुत्र आदित्य खेलने के क्रम में नाला पर रखे लोहे के रेल पोल से दोपहर करीब 2:30 बजे नाला पार कर रहा था। इसी क्रम में उसका पैर फिसलने से वह नाला में गिर गया।

इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीणों के साथ परिवार ने मिल कर आदित्य को नाले में अपने स्तर से खोजा। शाम चार बजे तक जब आदित्य का कोई पता नहीं चला तब बाइपास थाना को सूचित किया। थानाध्यक्ष गोल्डन कुमार ने इस घटना की सूचना एसडीओ को दिया। एसडीओ राजेश रौशन ने तत्परता दिखाते हुए एनडीआरएफ को मौके पर भेजा।


Study Mass Comm