Home >> Breaking News >> गैंगरेप की शिकार बुजुर्ग नन से मिलने आज नदिया पहुंचेगी वैटिकन की टीम

गैंगरेप की शिकार बुजुर्ग नन से मिलने आज नदिया पहुंचेगी वैटिकन की टीम


bangal nadiyan gang rape 1
नई दिल्ली,(एजेंसी) 18 मार्च । नदिया में गैंग रेप की शिकार बुजुर्ग नन से मिलने आज वेटिकन से चार सदस्यीय दल नदिया के रानाघाट पहुंच रही है। वेटिकन से आई टीम नदिया में कितने समय तक रुके गी फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है।

इसके अलावा चेन्नई स्थित कैथोलिक विशप कॉन्फ्रेस ऑफ ऑल इंडिया के पादरी बैस्सिलियो क्लिम्स भी आज नदिया पहुंच रहे हैं। यूरोप के वैटिकन शहर में ईसाइयों के धर्मगुरू पोप रहते हैं।

आपको बता पांच दिन बाद बाद भी बुजुर्ग नन से गैंगरेप के मामले में एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। नदिया गैंग रेप मुद्दे की गूंज मंगलवार को देश की संसद में भी सुनाई दी थी। बीजेपी सांसद ने ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग की तो टीएमसी ने मोदी सरकार पर ही हमला बोल दिया।

इस घटना के बाद टीएमसी ने केंद्र सरकार पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया तो बीजेपी ने कानून व्यवस्था की नाकामी का आरोप लगाकर ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर दी।

क्या है पूरा मामला
शुक्रवार को कोलकाता से करीब सत्तर किलोमीटर दूर नदिया जिले के रानाघाट में नन से गैंगरेप हुआ था। स्कूल में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने 72 साल की बुजुर्ग नन से गैंगरेप किया।

आरोपियों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद भी हुई, लेकिन घटना के इतने दिन बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. यही वजह है कि राज्य की ममता सरकार विरोधियों के निशाने पर है।

राज्य सरकार की नाकामी पर संसद में हंगामा हुआ, तो इससे पहले सोमवार की रात ममता बनर्जी को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। ममता पीड़ित नन से मिलने नदिया पहुंची थी जहां लोगों ने उन्हें घंटे भर तक घेरे रखा। गैंगरेप की इस घटना को लेकर देश में गुस्सा बढता जा रहा है। कोलकाता से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन किये जा रहे हैं।

पीएम मोदी भी चिंतित
कल प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करप इस बात की दानकारी दी थी कि नदिया गैंगरेप और हिसार में हुई घटना से प्रधानमंत्री मोदी चिंतित हैं। प्रधानमंत्री ने इस घटना पर रिपोर्ट मांगी है। राज्य अल्पसंख्यक आयोग की टीम ने पीड़ित से मुलाकात की है। कांग्रेस ने भी अपनी ओर से जांच की एक टीम शोभा ओझा के नेतृत्व मे दिल्ली से भेजी है।


Check Also

दुखद : कोरोना संक्रमित, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति वेलेरी गिसकार्ड डिएस्टेंग का निधन

कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के बाद फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति वेलेरी गिसकार्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *