Tuesday , 23 April 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के महतवार नवपुरा गांव में शनिवार की देर रात एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के महतवार नवपुरा गांव में शनिवार की देर रात एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी


 रसड़ा कोतवाली क्षेत्र महतवार नवपुरा गांव में शनिवार की देर रात पिंकी पत्नी दिनेश पासवान ने अपने मासूम बच्चे विंध्याचल 5 वर्ष व कल्लू 3 वर्ष की घर में गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों बच्चों को जान से मारने के बाद खुद गढ़िया रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घ्टना का कारण पारिवारिक विवाद बताया गया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  

दो दिन पूर्व दिनेश पासवान भदोही जनपद किसी काम से गए थे। रविवार को उन्हें घर वापस लौटना था। घर पर उनकी मां, पत्नी व बच्चे थे। रात को पिंकी ने अपने दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह घर से निकल कर गढ़िया रेलवे क्रासिंग पहुंच गई। कुछ देर बाद वहां से गुजर रही ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। सुबह रेलवे क्रासिंग पर पिंकी का शव देख ग्रामीणों ने परिवार वालों को सूचना दी। पिंकी की सास ने घर में देखा तो कमरे में दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। 

घटना की सूचना मिलने पर एसपी श्रीपर्णा गांगुली मौके पर पहुंची और मातहतों को जांच करने का निर्देश दिया। महिला ने यह कदम क्यों उठाया यह कोई समझ नहीं पा रहा है। मृतका की सास के अनुसार घर में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी। उसने अपनी बहू को मनबढ़ बताया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में अभी किसी तरह की कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।


Study Mass Comm