Tuesday , 23 April 2019
खास खबर
Home >> U.P. >> शनिवार को महिला की हत्या के बाद पड़ोसी देवर भी परिवार समेत हो गया था फरार

शनिवार को महिला की हत्या के बाद पड़ोसी देवर भी परिवार समेत हो गया था फरार


बिधनू तुलसियापुर गांव में रविवार रात चोरों ने फरार हत्यारोपी के छोटे भाई के घर को निशाना बनाया। गेट का ताला तोड़ घर में घुसे चोर नकदी, जेवर समेत लाखों का माल समेट ले गए। चोरों ने दो टूटे ताले हत्यारोपी के घर के आंगन में फेंक दिए। सुबह पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

शनिवार रात तुलसियापुर गांव में रंजीता की हसिया से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की प्राथमिक जांच में पति रविकांत पासवान द्वारा पत्नी की हत्या करने और फिर फरार होने की बात सामने आई थी। इसके बाद पड़ोस में रहने वाला रविकांत का भाई राजकरण भी परिवार समेत घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया था। रविवार रात राजकरण के घर का मेन गेट का ताला तोड़कर चोर घुस गए।

चोरों ने अलमारी का लॉकर तोडऩे के बाद एक लाख की नकदी, जेवर और साउंड सिस्टम की मशीनों समेत करीब चार लाख रुपये का सामान समेट ले गए। पड़ोसियों ने सुबह मेन गेट का ताला टूटा देख राजकरण की बिनगवां गांव स्थित ससुराल में सूचना दी। इसपर घर पहुंची पत्नी पूजा ने पुलिस को जानकारी दी। इंस्पेक्टर द्रविण कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।


Study Mass Comm