Monday , 21 January 2019
खास खबर
Home >> Videos >> विडियो: चूहे को एसी से निकालने की कोशिश के दौरान कपल ने पाया कि यह सांप है. सांप को देख दंपत्ति के होश उड़ गए

विडियो: चूहे को एसी से निकालने की कोशिश के दौरान कपल ने पाया कि यह सांप है. सांप को देख दंपत्ति के होश उड़ गए


सांप जितने छोटे बिल में रहता है, उतना ही विषैल जीव होता है. जंगल, पार्क या फिर खास-फूंस वाली जगहों पर तो सांप का मिलना लाजिमी है, लेकिन जरा सोचिए आप जिस घर में रहते हैं अगर वहां पर सांप निकलने लगे तो क्या होगा. 

ये सोचना मुश्किल हो सकता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मेलर्बन शहर के एक घर में ऐसा हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक कपल के बेडरूम के एसी में सांप घुस गया. डैनी मार्सोक और उनकी पत्नी डेनिस मारसोक ने पहली बार एयर कंडीशनर से लटकती एक पूंछ को देखा और यह मान लिया किया कि यह यह चूहे की हो सकती है.

चूहे को एसी से निकालने की कोशिश के दौरान कपल ने पाया कि यह सांप है. सांप को देख दंपत्ति के होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने सांप पकड़ने वाली एजेंसी को फोन किया. एसी में फंसे इस सांप का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक सांप एसी में अंदर घुसा हुआ था और सांप पकड़ने वाली एजेंसी के एक शख्स ने इसे आसानी से निकालकर बैग में डालकर ले गए.


Study Mass Comm