Monday , 21 January 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> जलालपुर के पास बाइपास पर हादसा हुआ, बस में 70 यात्री सवार थे

जलालपुर के पास बाइपास पर हादसा हुआ, बस में 70 यात्री सवार थे


 जलालपुर से पाल चौराहा की ओर जाने वाले बाईपास पर मंगलवार की सुबह दिल्ली से हरदोई जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गई। हादसे में बस के परिचालक की मौत हो गई, जबकि उसमें सवार छह यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। अन्य यात्रियों का मामूली चोट आई है। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं अन्य यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना करा दिया।

दिल्ली से प्राइवेट बस में करीब सत्तर यात्री लेकर चालक मल्लावां (हरदोई) के लिए निकला था। मंगलवार की सुबह बस कन्नौज शहर के बीच से गुजर रही थी। इस बीच जलालपुर से पाल चौराहा की ओर जाने वाले बाईपास पर अनियंत्रित बस तीन पर पलटते हुए खड्ड में चली गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। राहगीर और पुलिस ने घायलों को बसों से बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। उपचार के दौरान बस परिचालक बुलंदशहर स्याना निवासी मुजीबुर रहमान की मौत हो गई।

वहीं हरदोई निवासी अनिल कुमार, आसिफ, खुशीराम, देशराज और उनकी पत्नी कांती की हालत गंभीर होने के चलते भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। कन्नौज निवासी राजवीर सिंह भी घायल हुए हैं। मामूली घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। बताया जा रहा है कि चालक आबिद ने बाइपास पर चढऩे के दौरान की बस रफ्तार कम नहीं की और नियंत्रण खो देने से हादसा हो गया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि यदि तहरीर मिलती है तो बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गंभीर घायलों का उपचार अस्पताल में कराया जा रहा है।


Study Mass Comm