Wednesday , 20 March 2019
खास खबर
Home >> एंटरटेनमेंट >> ऋतिक के डांस स्टेप पर नाचे टाइगर श्रॉफ, ऐसे विश किया बर्थडे

ऋतिक के डांस स्टेप पर नाचे टाइगर श्रॉफ, ऐसे विश किया बर्थडे


गुरुवार को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपना 45वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस दिन एक्टर की एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) ने भी कई फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी। हालांकि, इस बर्थडे को ऋतिक रोशन ने पिता राकेश रोशन (rakesh roshan) के साथ सेलीब्रेट किया, जिनकी कुछ दिन पहले ही गले के कैंसर की वजह से सर्जरी हुई थी। सुजैन के साथ जन्मदिन की बधाई देने वालों में कई मशहूर हस्तियां शामिल थी। लेकिन टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक को बर्थडे का अनोखा तोहफा दिया।

टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक की सिग्नेचर डांस नंबर ‘एक पल का जीना’ पर शानदार डांस करके उन्हें बर्थडे विश किया। डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा कि, जन्म लेने और हम जैसे कई लोगों को निर्देशन और प्रेरणा देने के लिए शुक्रिया।

ऋतिक ने शेयर की राकेश रोशन की फोटो
गले के कैंसर से जूझ रहे दिग्गज फिल्म निर्देशक राकेश रोशन (Rakesh Roshan) की सर्जरी के बाद फैमिली से मिले और इस दौरान ऋतिक ने अपना 45वां जन्मदिन भी सेलीब्रेट किया। बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पिता राकेश रोशन और फैमिली के साथ वाली फोटो खुद शेयर की और लिखा- “यह प्यार की ताकत है। मेरे पिता का साथ देने और उनके लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया!


Study Mass Comm