Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> साल 2015 के अंत तक कोहली-अनुष्का शादी के बंधन में बंध जाएंगे!

साल 2015 के अंत तक कोहली-अनुष्का शादी के बंधन में बंध जाएंगे!


virat_anushka
नई दिल्ली,(एजेंसी) 20 मार्च । विश्व कप के शबाब के बीच एक बार फिर क्रिकेट और बॉलीवुड के मिलन की खबर है। खबरें हैं कि भारत के धमाकेदार बल्लेबाज़ विराट कोहली ‘अपनी लव’ बॉलीवुड की हुस्नपरी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने जा रहे हैं।

एक दैनिक समाचार पत्र में छपी खबर के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधन जाएंगे।

दिलचस्प बात ये है विराट कोहली-अनुष्का की शादी की अफवाहें सुर्खियों में है, क्योंकि दो दिन पहले ही विराट कोहली ने अनुष्का की फिल्म ‘NH 10’ देखकर अनुष्का और फिल्म की तारीफ की थी और अनुष्का को ‘माई लव’ कहकर मुखातिब किया था।

विराट कोहली के ट्वीट के तुरंत बाद अनुष्का शर्मा का भी जवाब आया। अनुष्का ने ट्वीट करके विराट का शुक्रिया अदा किया।

दोनों की शादी के कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब तक देशी-विदेशी धरती पर कई बार एक साथ देखे गए हैं। विश्व कप 2015 के शुरू होने से पहले भी विराट-अनुष्का को कई बार न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में साथ-लाथ देखा गया।
NH10-Movie
प्यार के चर्चे
विराट-अनुष्का के प्यार के किस्से खूब चर्चा में रहे हैं कभी स्टेडियम में कोहली की बैटिंग पर अनुष्का ताली पीटती नजर आईं तो कभी विराट कोहली अनुष्का की साथ विदेश धरती पर घूमते नजर आए।

26 साल के विराट कोहली और 26 साल की अनुष्का शर्मा दोनों अपने करियर में कामयाबी के झंड़े फहरा रहे हैं और ऐसे में इश्क का ये इजहार तमाम कयासों पर तो ताला लगाने के लिए काफी है, लेकिन इस इजहार के चर्चे जरूर होते रहेंगे।

दो साल से चल रहा है ये इश्क
virat-kohli-anushka-sharma
विराट कोहली ने जब वनडे क्रिकेट में सबसे जल्दी 6 हजार रन पूरे किये तब उनकी लव लेडी अनुष्का उन्हें चीयर करने के लिए मैदान में ही थीं। इस माइलस्टोन पर पहुंचते ही विराट ने अनुष्का की तरफ बैट करके फ्लाइंग किस भेजा जिसका जवाब अनुष्का ने मुस्कुराते हुए दिया तब उनके साथ मैदान पर सुरेश रैना थे। सुरेश रैना विराट का यह अंदाज देखकर दंग रह गये थे।

इश्क का सिलसिला तो दो साल पुराना है लेकिन विराट ने इसे अब जगजाहिर किया है। इससे पहले दोनों कभी इंग्लैंड में हाथों में हाथ डाले दिखे तो कभी हिंदुस्तान में क्रिकेट के मैच में विराट की फ्लाइंग किस दिखी।

हैदराबाद में श्रीलंका के खिलाफ विराट ने हाफ सेंचुरी लगाई तो सफेद टॉप पहने अनुष्का ने खड़े होकर ताली बजाई तो जवाब में विराट ने भी शुक्रिया अदा किया। तब पहली बार सरेआम इजहार की तस्वीर दिखी थी, लेकिन ये भी इशारों-इशारों में था।

विराट और अनुष्का शर्मा का करियर भी एक ही वक्त परवान चढ़ना शुरू हुआ था। साल 2008 में आई थी अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और तभी विराट ने अपना करियर शुरू किया था।
anushka-virat
खबर ये थी कि अनुष्का से विराट कोहली की पहली मुलाकात और किसी ने नहीं बल्कि अभिनेता रणवीर सिंह ने कराई थी। वही रणवीर जिससे कभी अनुष्का के इश्क के चर्चे हुआ करते थे। विराट और अनुष्का की बढ़ती नज़दीकियों की खबरों को और भी हवा मिली जब दोनों ने साथ में एक मशहूर विज्ञापन फिल्म में भी काम किया। अब दो साल बाद दोनों का विज्ञापन फिर साथ आया है.. लेकिन तब तक काफी कुछ बदल चुका है।

जब दोनों का प्यार खुल्लमखुल्ला नहीं हुआ था तब पहली बार खबर आई थी कि दक्षिण अफ्रीका सीरिज से लौटने के बाद कोहली को लेने मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का पहुंची थीं। इसके बाद इंग्लैंड दौरे पर विराट ने अनुष्का को ले जाने की इजाजत मांगी थी और बीसीसीआई राजी भी हो गई। सीरीज में मिली बुरी तरह हार के बाद बीसीसीआई ने खबरों का खंडन किया था। अब तो बीसीसीआई ने गर्लफ्रेंड रखने की इजाजतदे दी और विराट ने इजहार-एक-इश्क कर दिया है। अब तो बस इंतजार बैंड बाजा और बारात का है।


Check Also

कृष 4 की तैयारियों में जुटे अभिनेता ऋतिक रोशन ने ख़रीदा अपने सपनो का महल

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस के लिए जाने जाते हैं। बीते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *