Home >> कुछ हट के >> पतीले में फंसी बच्ची, बुलाना पड़ा फायर ब्रिगेड

पतीले में फंसी बच्ची, बुलाना पड़ा फायर ब्रिगेड


18_03_2015-patila

नई दिल्ली,(एजेंसी) 20 मार्च ।-खभी खेल-खेल में बच्चे अपने आप को ऐसी मुसीबत में फंसा लेता हैं कि मां-बाप के हांथ पांव फूल जाते हैं। अब तक आपने बच्चों को गड्ढे में गिरने और बोरवेल में फंसने की खबरे ही सुनी होगी लेकिन यह मामला अपने आप में अनोखा है। यहां न बच्ची गड्ढ़े में गिरी है और न बोरवेल में फंसी है बल्कि एक पतीले में जा फंसी। यह मामला इतना गंभीर हो गया कि मदद के लिए पुलिस और फायर ब्रिगेड बुलाना पड़ा।

मामला है तमिलनाडू का। खबर के अनुसार एक डेढ़ साल की बच्ची खेल-खेल में पतीले में जा घुसी और फंस गई। जब मां-बाप की काफी मशक्कत के बाद भी बच्ची पतीले से बाहर नहीं निकल पाई तो फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा. फायर ब्रिगेड ने हाइड्रॉलिक कटर से पतीले को काटकर बच्ची को बचाया।

पुलिस के अनुसार बच्ची के सिर को छोड़कर उसका सारा शरीर पतीले में फंसा था। उसके रोने की आवाज सुनकर उसके माता-पिता ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद मांगी गई।

फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने बच्ची को बाहर निकाला और उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। बाद में उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।


Check Also

कलयुगी बाप : एक नवजात बच्चे के शव को पिता ने अपनाने से मना किया

कलकत्ता में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने अस्पताल प्रशासन पर कई सवालिया निशान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *