Saturday , 20 April 2019
खास खबर
Home >> Breaking News >> PM मोदी: कांग्रेस की रग-रग में बसी है ठगी और धोखाधड़ी- VIDEO

PM मोदी: कांग्रेस की रग-रग में बसी है ठगी और धोखाधड़ी- VIDEO


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं, जहां उनका पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया. बता दें आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के कोड़ातरई में जनसभा को संबोधित करेंगे. जहां से वह लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे. पीएम मोदी सुबह 08:20 में दिल्ली से रवाना होकर सुबह 10:05 बजे रायपुर पहुंचे. जहां से वह रायगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं. रायगढ़ पहुंचकर पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके बाद वह 12:20 बजे रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे और फिर दोपहर 1:35 बजे रायपुर से पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो जाएंगे.

देश के अलग अलग हिस्सों से ऐसे लोग महागठबंधन में मिल रहे हैं, जो कभी कांग्रेस को कोस कर उससे अलग हो गए थे. इनमें होड़ लगी है कि कौन मोदी को कितनी गाली दे सकता है. महामिलावट में शामिल होने का यही क्राइटेरिया है: पीएम मोदी

हमारी सरकार गरीबों के लिए है. उनके दर्द को समझने वाली सरकार है. पिछले साढ़े चार साल में गरीबों के कल्याण के लिए हमने कई काम किए हैं. इसी वजह से देश में गरीबी कम हो रही है.

कांग्रेस सरकार अभी से अपने भ्रष्टाचार को छुपाने में लगी है. दिल्ली से कांग्रेस को यही संस्कार मिलते हैं. उन्हें अब छत्तीसगढ़ को अपना एटीएम बनाना है. यहां से बक्से भर–भर के पैसे दिल्ली भेजने हैं

कांग्रेस ने 55 साल में गरीब को बर्बाद किया, देश को गुमराह किया. हमने गरीबों में नया विश्वास भरा है, नई उम्मीद जगाई है. उसकी उंगली पकड़ के आगे बढ़ने के रास्ते खोजे हैं.

छत्तीसगढ़ की नई सरकार ने दो नए फैसले लिए. पहलाः आयुष्मान भारत योजना से छत्तीसगढ़ को अलग किया. दूसराः सीबीआई को राज्य में आने पर रोक लगाई. मैं कांग्रेस सरकार से जानना चाहता हूं कि आखिर वे छत्तीसगढ़ के गरीबों को किस बात की सजा दे रहे हैं.

यहां के विधानसभा चुनाव के बाद हर वर्ग के विकास के लिए हमारा संकल्प और मजबूत हुआ है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि छत्तीसगढ़ की सड़कों, रेलवे के काम, उद्योग धंधे लगाने के काम में हम और तेजी लाएंगे: पीएम मोदी

रायगढ़ के कोड़ातरई में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपके साथ मेरा नाता बहुत पुराना है. जब सत्ता के गलियारों में हम कहीं नहीं थे, तब संगठन के कार्यों के लिए मैं आपके बीच बैठता था. यहां के कार्यकर्ताओं में भाजपा के प्रति जो मैंने भाव देखा है, वो अभूतपूर्व है.

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”छत्तीसगढ़ की धरती पर प्रधानमंत्री जी का स्वागत है. मुझे खेद है कि आज बजट पेश करने के कारण मैं उनके स्वागत के लिए नहीं जा पाऊंगा. अगर जाता तो उन्हें स्वयं यहां के किसानों से मिलवाता. उम्मीद करता हूं कि वो छत्तीसगढ़ के किसानों से भी मिलेंगे और फर्क खुद महसूस कर पाएंगे.”

पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे को लेकर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने ​ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘छत्तीसगढ़ की पावन भूमि पर विकास पुरुष माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सहृदय स्वागत है। आपकी नीतियों व योजनाओं से देश में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं। 2019 में भी ऐसे कुशल नेतृत्व से हमारा देश निरंतर आगे बढ़ता रहे ऐसी कामना करता हूं.’


Study Mass Comm