Wednesday , 21 October 2020
Home >> In The News >> महिला IAS अफसर ने कहा, मैंने ठुकराई थी रवि की शादी की पेशकश

महिला IAS अफसर ने कहा, मैंने ठुकराई थी रवि की शादी की पेशकश


lady-ips_1_142683201
बेंगलुरु,(एजेंसी) 20 मार्च । कर्नाटक के आईएसएस अफसर डीके रवि की मौत की जांच सीबीआई करेगी। कर्नाटक सरकार ने केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश करने का फैसला किया है। केंद्र सरकार पहले ही कह चुकी है कि अगर राज्य सरकार सिफारिश करती है तो वह सीबीआई जांच के लिए तैयार है।

इससे पहले कर्नाटक सरकार ने सीबीआई जांच की मांग को ठुकरा दिया था। लेकिन बढ़ते विरोध को देखते हुए राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की मांग मान ली है। बताया जा रहा है कि रवि एक ईमानदार अफसर थे और उनकी मौत का संबंध भ्रष्‍टाचार के खिलाफ उठाए गए उनके कदम से है। आईएएस अफसर रवि को बेंगलुरु के अपार्टमेंट संदिग्ध हालत में मृत पाया गया था।

दूसरी ओर, कर्नाटक के मंड्या जिला पंचायत की सीईओ और आईएएस अफसर रोहिणी सिंदूरी दसारी के बयान ने इस मामले में नया मोड़ ला दिया। रोहिणी का कहना है रवि उनसे शादी करना चाहते थे। रोहिणी शादीशुदा हैं। उनके पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर से रियल एस्टेट कारोबारी बने हैं। रोहिणी का दावा है कि रवि ने सोमवार को उन्‍हें कई बार फोन कर कहा था कि अगर वह सहयोग नहीं करेगी तो वह अपनी जान दे देगा, लेकिन रोहिणी ने अपने पति को छोड़ने से साफ मना कर दिया।
रोहिणी ने राज्य के चीफ सेक्रेटरी कौशिक मुखर्जी को उन एसएमएस, कॉल्स और ईमेल्स के बारे में जानकारी दी है, जो कथित तौर पर रवि ने रोहिणी को भेजे थे। रोहिणी का कहना है कि वह पुलिस को जांच में सहयोग देंगी। आईएएस की 2009 बैच की ट्रेनिंग के दौरान रोहिणी और रवि साथ थे।


Check Also

बड़ी खबर : अक्तूबर और नवंबर के बीच रेलवे 392 त्योहार विशेष ट्रेनें चलाएगा

त्योहारी सीजन में भारतीय रेलवे ने यात्रियों को बड़ा तोहफा दिया है। रेलवे ने अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *