Home >> In The News >> गैंगरेप की शिकार नन को अस्पताल से छुट्टी मिली

गैंगरेप की शिकार नन को अस्पताल से छुट्टी मिली


69476-337134-nun-gang-raped-700
रानाघाट (पश्चिम बंगाल),(एजेंसी) 20 मार्च । सामूहिक बलात्कार की शिकार बुजुर्ग नन को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई । पीड़िता के साथ यह घटना नदिया जिले के रानाघाट स्थित एक कान्वेंट में हुई थी । रानाघाट उपमंडल अस्पताल के अधीक्षक ए.एन मंडल ने बताया कि कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मेरी की सिस्टर सुपीरियर को आज तड़के दो बजकर 45 मिनट पर अस्पताल से छुट्टी मिल गई ।

मंडल ने कहा, ‘उन्हें आधिकारिक तौर पर तड़के दो बजकर 20 मिनट पर छुट्टी मिल गई थी, लेकिन उन्हें सामान एकत्र करने और रवाना होने में 20 मिनट का समय और लगा ।’ उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड ने पूर्व में उनकी चिकित्सा जांच की थी और उन्हें शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ पाया था । रानाघाट के गंगनापुर स्थित कान्वेंट में 14 मार्च की सुबह डकैतों ने 71 वर्षीय नन के साथ बर्बरता की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

सीआईडी की टीमें कल कान्वेंट पहुंचीं । उन्होंने वहां की तस्वीरें लीं और कान्वेंट की इमारत का स्केच बनाया । पश्चिम बंगाल सरकार ने मामले की जांच 18 मार्च को सीबीआई को सौंपने का फैसला किया था, लेकिन जांच एजेंसी को अभी मामले को औपचारिक रूप से लेना है । पुलिस के अनुसार घटना के पांच दिन भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है । हालांकि 15 लोग हिरासत में लिए गए हैं ।


Check Also

सामरिक अभियान भारत की ताकत हुई दोगुनी भारतीय नौसेना को मिला युद्धपोत INS कावारत्ती

भारतीय सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने गुरुवार को विशाखापत्तनम में भारतीय नौसेना को पनडुब्बी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *