Saturday , 20 April 2019
खास खबर
Home >> कुछ हट के >> ये है हरियाणा का द ग्रेट खली जो किसी काम में नहीं है उनसे कम

ये है हरियाणा का द ग्रेट खली जो किसी काम में नहीं है उनसे कम


द ग्रेट खली को तो आप जानते ही हैं. उनकी हाइट और उनकी डायट को देखकर ऐसा लगता है कि महाबली खली जैसा दूसरा कोई और हो ही नहीं सकता. आपने भी ऐसे लोग देखे तो होंगे लेकिन कम ही देखने को मिले होंगे. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं हरियाणा के एक ऐसे शख्स के बारे में, जो हाइट और बॉडी में खली जैसा ही दिखता है लेकिन डायट के मामले में उसने द ग्रेट खली को भी पीछे छोड़ दिया है. जी हाँ, कह सकते हैं कि वो खली से कम नहीं हैं. आइये बता दें आपको 

दरअसल, हरियाणा के अंबाला जिले में रहनेवाले राजेश कुमार को महाबली भीम कहा जाता है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह शख्स वैसे तो ट्रैफिक पुलिस में काम करता है लेकिन इसकी डायट द ग्रेट खली से भी कही ज्यादा है. राजेश नाम के इस शख्स को हर दो घंटे में भरपेट खाना चाहिए होता है. आपको बता दें, करीब 7 फीट 4 इंच लंबे राजेश कुमार के डायट में 4 लीटर दूध, 4 किलो चिकन, 5 किलो फल, 40 अंडे और 40 रोटियां शामिल हैं.

इतना ही नहीं, खास बात तो यह है कि राजेश को हर दो घंटे बाद डायट की जरूरत पड़ती है. दावा किया जा रहा है कि लंबाई के मामले में राजेश भारत में तीसरे स्थान पर हैं और पंजाब-हरियाणा में तो उनकी लंबाई की बराबरी कोई नहीं कर सकता. वहीं हाइट और डायट में खली जैसा होने की वजह से ही राजेश ग्रेट खली की तरह डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलर बनना चाहते हैं और इसके लिए वो पिछले 4 साल से यूएसए की डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलिंग की तैयारी में जी जान से जुटे हुए हैं.


Study Mass Comm