Home >> Breaking News >> सोनिया ने सिद्धरमैया से आईएएस अधिकारी की मौत मामले को CBI को देने को कहा

सोनिया ने सिद्धरमैया से आईएएस अधिकारी की मौत मामले को CBI को देने को कहा


69556-dk-ravi
बेंगलुरु ,(एजेंसी) 21 मार्च । कर्नाटक में ईमानदार आईएएस अधिकारी की रहस्यमयी मौत को लेकर सीबीआई जांच की बढ़ती मांग के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को सलाह दी कि घटना की जांच केंद्रीय एजेंसी को सौंपी जाए।

पार्टी महासचिव और कर्नाटक के पार्टी मामलों के प्रभारी दिग्विजय सिंह ने नयी दिल्ली में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री से आईएएस अधिकारी डी के रवि की मौत के मामले में जांच सीबीआई को सौंपने को कहा है।

मामले में सीबीआई जांच की बढ़ती मांगों और जनता की बढ़ती नाराजगी के बीच सिद्धरमैया ने आज बेंगलूरू में राज्यपाल वजूभाई वाला से भी मुलाकात की और उन्हें मामले में घटनाक्रम से अवगत कराया।

सिद्धरमैया ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने राज्यपाल से मुलाकात की है। मैंने उन्हें रवि के मामले में आज तक के घटनाक्रम की जानकारी दी।’

उन्होंने कहा, ‘हमने राज्यपाल को जो बताया, उन्होंने सुना। हमने उन्हें बताया कि जांच चल रही है और जांच सीआईडी के सुपुर्द की गयी है।’ 35 वर्षीय रवि सोमवार को बेंगलूरू में अपने फ्लैट में एक कमरे में पंखे से लटके हुए मिले थे। उनके परिवार ने आज प्रदर्शन किया जहां वे सीबीआई जांच की अपनी मांग पर कायम रहे।

रवि की मां गौरम्मा ने भावुक होते हुए कहा, ‘मेरा बेटा शेर की तरह था। उसने आत्महत्या नहीं की होगी। वह देश का सपूत था।’ यह कहते हुए वह रो पड़ीं। रवि के भाई रमेश ने कहा कि केवल सीबीआई जांच ही कराई जानी चाहिए।


Check Also

नीतीश जी ने बिहार के जंगलराज सर्वनाश किया है : भाजपा सांसद रवि किशन

चिराग पासवान के मुख्यमंत्री को जेल भेजने के बयान पर भाजपा सांसद रवि किशन ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *