Home >> Sports >> फार्म में है भारतीय टीम, बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी : क्लार्क

फार्म में है भारतीय टीम, बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी : क्लार्क


69536-michael-clarke-nets-700
एडीलेड,(एजेंसी) 21 मार्च । पाकिस्तान को हराकर विश्व कप सेमीफाइनल में प्रवेश करने के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान माइकल क्लार्क ने शुक्रवार को कहा कि उनके खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ कहीं बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

भारत और आस्ट्रेलिया का सामना 26 मार्च को सिडनी में सेमीफाइनल में होगा।

क्लार्क ने कहा, ‘भारतीय टीम बेहतरीन फार्म में है। एम एस धोनी अच्छी कप्तानी कर रहे हैं। हमें एक और कठिन मुकाबले से गुजरना होगा और काफी बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी।’ यह पूछने पर कि सेमीफाइनल के लिये मानसिक रूप से वह कैसी तैयारी करेंगे, क्लार्क ने कहा, ‘यह आस्ट्रेलिया के लिये एक अन्य मैच की तरह ही होगा। तैयारी वही रहेगी जो हम करते आये हैं। आस्ट्रेलिया के लिये आप जब भी खेलते हैं, अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं।’ आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि यह काफी करीबी मुकाबला था।

उन्होंने कहा, ‘गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हमारी फील्डिंग भी शानदार थी। वहाब रियाज ने हम पर दबाव बनाया। मैने लंबे समय से ऐसा तेज स्पैल नहीं देखा।’ क्लार्क ने शेन वाटसन (64) और स्टीवन स्मिथ (65) की तारीफ की जिन्होंने टीम को संकट से निकाला।

उन्होंने कहा, ‘वाटसन ने दबाव हटाया और स्टीवन भी बेहतरीन फार्म में था। वाटसन का फाइन लेग पर कैच अगर लपका जाता तो मामला कठिन हो जाता। वहाब ने हम पर काफी दबाव बनाया।’


Check Also

IPL : क्रिस गेल उतरेगे मैदान में, किंग्स इलेवन पंजाब को मिली इमुनिटी

किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) से उबर गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *