Wednesday , 21 October 2020
Home >> Breaking News >> जम्मू कश्मीर के सांबा में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, फायरिंग करते हुए आतंकी कैंप में घुसे

जम्मू कश्मीर के सांबा में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, फायरिंग करते हुए आतंकी कैंप में घुसे


breaking jk terror firing (1)
नई दिल्ली ,(एजेंसी) 21 मार्च । जम्मू कश्मीर के सांबा से जहां सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने सेना के कैंप पर फायरिंग की है। सुबह 6 से 6.15 बजे के बीच पारी की शुरुआत हुई।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक चार से पांच आतंकी सेना के कैंप में घुस गए हैं। लगातार फायरिंग की आवाज सुनी जा सकती है। सेना की तरफ से पूरे इलाके को सील कर दिया है। सड़क पर तारें बिछा दी गईं हैं।

सांबा में सेना के कैंप में दो आंतंकी छ्पे हैं। सेना ने दोनों आतंकियों को घेर लिया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों आतंकियों ने सुबह करीब 5.45 बजे सेना के कैंप में घुसने की साजिश की थी लेकिन सेना के जवानों ने इन्हें अंदर घुसने से पहले कब्जे में ले लिया। सांबां में अभी भी मुठभेड़ जारी है।

सेना का ये कैंप सांबा जिले के मेसर इलाके में है। फायरिंग में एक राहगीर के घायल होने की खबर है। कल ही जम्मू के कठुआ में पुलिस थाने पर आतंकी हमला हुआ था। कठुआ जिले में सेना की वर्दी पहने ‘फिदायीन’ दल के आतंकवादियों के एक समूह ने कल सुबह तड़के एक पुलिस थाने पर हमला कर दिया था जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई थी और सीआरपीएफ के सात जवानों समेत नौ लोग घायल हो गए थे।

कठुआ ज़िले के बाद अब साम्बा के आर्मी कैंप में आंतकियों ने हमला बोला है जिसमें एक राहगीर जोकि माता वैष्णो देवी जी की यात्रा पर जा रहे थे घायल हुआ है जिसकी पहचान पप्पू के रूप में हुई है। इन्हें साम्बा के अस्पताल में इलाज़ के बाद जम्मू के राजकीय अस्पताल में बेहतर इलाज़ के लिए भेज दिया है।


Check Also

इस युवती ने बांकेबिहारी मंदिर के सामने जमकर किया हंगामा, देखने के लिए उमड़ी भीड़

मथुरा जिले के मगोर्रा क्षेत्र से मंगलवार शाम को वृंदावन आई एक युवती ने बांकेबिहारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *