Home >> Exclusive News >> लखनऊ के विवांता ताज में प्रियंका संग फेरे लेंगे रैना

लखनऊ के विवांता ताज में प्रियंका संग फेरे लेंगे रैना


raina-final~20~03~2015~1426872250_storyimage
मेरठ,(एजेंसी) 21 मार्च । टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना अपनी होने वाली जीवनसंगिनी के साथ लखनऊ के मशहूर हैरीटेज होटल विवांता ताज में फेरे लेंगे। 3 अप्रैल को होने वाली शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। हाईप्रोफाइल शादी की प्लानिंग के बारे में दोनों ही परिवार मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। बाएं हाथ के तेजतर्रार बल्लेबाज रैना और प्रियंका के परिवार ने बेहद गिने-चुने लोगों को शादी का निमंत्रण भेजा है।

प्रियंका के पारिवारिक सूत्रों की मानें तो प्रियंका और सुरेश रैना की शादी गोमती नगर स्थित विवांता ताज में होगी। ऐतिहासिक इमारत में बना ये होटल फाइव स्टार है।

खाने में रहेगी अवध की छाप!
विवांता होटल अवधी स्टाइल खाने के लिए काफी मशहूर है। ऐसे में शादी के मैन्यू में अवधी खाने की छाप रहेगी। होटल में एक्जीक्यूटिव शेफ नगेन्द्र सिंह के निर्देशन में रैना-प्रियंका की शादी का खाना तैयार होगा। पैन इंडियन, इंटरनेशनल मल्टी क्यूजिंस, अवधी और नॉर्थ इंडियन क्यूजिंस की भरमार रहेगी।

दो अप्रैल को परिवार पहुंचेंगे
शादी अटैंड करने के लिए दोनों ही परिवार दो अप्रैल को लखनऊ पहुंच जाएंगे। जहां शादी से पहले की सेरेमनी आयोजित की जाएंगी।

साले की शादी में नहीं पहुंच पाएंगे रैना
सुरेश रैना से रिश्ता तय होने के बाद पहली बार उनकी होने वाली जीवनसंगिनी के घर पर बड़ा समारोह है। प्रियंका के भाई विवेक चौधरी की शादी 30 मार्च को मेरठ में होनी है लेकिन रैना इस शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। रैना की गैर मौजूदगी से प्रियंका भी मायूस हैं।

प्रियंका चौधरी के सुशांत सिटी स्थित घर पर इस समय दोनों शादियों की तैयारियां हो रही हैं। सुरेश रैना और प्रियंका की तीन अप्रैल को होने वाली शादी से पहले प्रियंका के बड़े भाई विवेक चौधरी की शादी 30 मार्च को मेरठ में हरिद्वार बाईपास स्थित राज रिसोर्ट में आयोजित होनी है। विवेक की शादी शामली के बिल्डर योगेन्द्र मलिक की बेटी नेहा से हो रही है। फिलहाल प्रियंका का परिवार दोनों की शादी का कार्ड बांटने में व्यस्त है।

प्रियंका के घर में रिश्ता होने के बाद पहला बड़ा कार्यक्रम है। लेकिन सुरेश रैना बिजी शेड्यूल की वजह से इस शादी में मौजूद नहीं रहेंगे। दरअसल, सुरेश रैना 26 मार्च को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलने उतरेंगे। अगर टीम जीत जाती है तो फिर 29 मार्च को फाइनल मुकाबला खेलना होगा। ऐसे में रैना अपने साले की शादी में नहीं आ पाएंगे।


Check Also

हाथरस पीड़िता का परिवार लखनऊ पंहुचा हाईकोर्ट में सुनवाई दोपहर 2:15 बजे जस्टिस पंकज मित्तल और जस्टिस राजन रॉय की पीठ के समक्ष शुरू होगी

यूपी के हाथरस में बिटिया के साथ हुई हैवानियत के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *