Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी बनेंगी कंगना

ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी बनेंगी कंगना


download (3)

मुंबई ,(एजेंसी) 21 मार्च । बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रानावत फिर से एक बार क्‍वीन बनने जा रही हैं। इस बार कंगना रानावत बॉलीवुड की ट्रेजडी क्‍वीन कही जाने वाली मीना कुमारी का किरदार निभाने वाली हैं। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार निर्देशक तिगमांशु धूलिया मीना कुमारी की जिंदगी पर एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्‍म को विनोद मेहता की किताब ‘मीना कुमारी: द क्‍लासिक बायोग्राफी’ पर बनाया जा रहा है।

इस किताब की राइट सुनील बोहरा के पास है। बोहरा फिल्‍म के निर्माता हैं.फिल्‍म निर्माता इस प्रजेक्‍ट को लेकर कंगना रानावत से मिले हैं। सूत्रों के अनुसार उन्‍होंने इस किताब की एक प्रति कंगना को भी दी है। फिल्‍म को लेकर शोध शुरू हो चुका है।

कंगना इस फिल्‍म के लिए अपनी डेट फिक्‍स करने में लगी हैं, उम्मीद है कि फिल्म का निर्माण अगस्‍त-सितंबर तक शुरू हो जाएगा। लेकिन फिल्‍म को लेकर आधिकारिक सूचना अभी तक नहीं दी गयी है। फिलहाल कंगना रानावत निखिल आडवानी फिल्‍म कट्टी-बट्टी की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

मीना कुमारी 50 और 60 की दशक की उम्‍दा कलाकारों में थीं। फिल्‍म पाकिजा और चित्रलेखा में उनका बेहतरीन अभिनय आज भी लोगों की जेहन में है। अपनी करियर की ऊंचाई पर 39 वर्ष की उम्र में शराब की लत के कारण उनकी मौत हो गयी।


Check Also

‘कौन बनेगा करोड़पति’ : यूपी के मदरसों में मिलने वाली शिक्षा किसी पब्लिक स्कूल की शिक्षा से कम नहीं होती फरहत नाज

समाजवादी पार्टी सांसद के तौर पर जया बच्चन के संसद में दिए गए बयान पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *