Wednesday , 19 June 2019
खास खबर
Home >> बिज़नेस >> इस फोन की बैटरी एक हफ्ता चलेगी

इस फोन की बैटरी एक हफ्ता चलेगी


बार्सिलोना में चल रही मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन और डिवाइस से पर्दा उठा रहा है। सबसे ज्यादा ध्यान खींचा 18,000 एमएएच बैटरी वाले एनर्जाइजर पावर मैक्स ढ18के पॉप स्मार्टफोन ने। 

फ्रांस की एवेनियर टेलीकॉम, एनर्जाइजर ब्रांड का लाइसेंस देती है। यह एक शानदार स्मार्टफोन है, जिसकी बैटरी अंदर फिट है। दरअसल, मूल रूप से यह एक 18,000 एमएएच की बैटरी है, जिसमें स्मार्टफोन फिट है। इस तरह इतनी दमदार बैटरी वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है।

इसका मुख्य आकर्षण क्योंकि बैटरी है, ऐसे में कंपनी का दावा है कि एक बार चार्जिंग के बाद यह एक सप्ताह तक चलेगी। इस पर पूरे दो दिन, 48 घंटों तक लगातार वीडियो देखी जा सकती हैं। पावर मैक्स ढ18के पॉप में 602 इंच की एलसीडी डिस्प्ले इसे और शानदार बनाती है। स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा भी कम दिलचस्प नहीं है। इसमें दो सेल्फी कैमरा हैं। वहीं पैक पैनल में तीन और कैमरे दिए गए हैं। इसमें 6 जीबी रैम दी गई है, वहीं 128 जीबी स्टोरेज है।

तीन आईफोन जितना मोटा
यह स्मार्टफोन करीब तीन आईफोन को मिला दें, इतना मोटा होगा। कंपनी के मुताबिक गहरे नीले रंग का यह स्मार्टफोन 18एमएम मोटा है, मगर यह उतना ही सुविधाजनक भी है। यह स्मार्टफोन 30 मिनट में 85 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा। कंपनी की तरफ से कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन आगामी जून में लॉन्च हो सकता है।  


Study Mass Comm