Home >> Breaking News >> जम्मू में 2 आतंकवादी मारे गए: पर्रिकर

जम्मू में 2 आतंकवादी मारे गए: पर्रिकर


नई दिल्ली ,(एजेंसी) 21 मार्च । रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में सैन्य शिविर पर हमला करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। पर्रिकर ने कहा, “मैं समझता हूं कि दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है।”
manohar-parrikar
भारत के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर

उन्होंने कहा कि अन्य आतंकवादियों के लिए तलाशी अभियान जारी है। सेना के सूत्रों ने हालांकि जम्मू में बताया कि मुठभेड़ अभी भी जारी है। सूत्रों ने दोनों आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि भी नहीं की है।

हथियारबंद आतंकवादियों ने शनिवार सुबह सांबा जिले के 82 बख्तरबंद रेजीमेंट के मेसार शिविर पर हमला किया, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई।

पर्रिकर ने एक कार्यक्रम अलग संवाददाताओं से कहा कि भारतीय पक्ष में कोई हताहत नहीं हुआ है हालांकि, एक यात्री और दो जवान घायल हुए हैं।

पर्रिकर ने कहा कि खुफिया में समय के साथ सुधार हुआ है और इस साल अब तक सुरक्षा बलों ने 26 आतंकवादियों को मार गिराया है, जबकि भारतीय पक्ष में काफी कम नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा, “अपनी तरफ हुए कम नुकसान के साथ ही हमने दूसरे पक्ष को चोट पहुंचाई है।”

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही पड़ोसी जिले कठुआ के राजबाग पुलिस थाने में आतंकवादियों ने हमला किया था। इस हमले में छह व्यक्ति मारे गए हैं, जिसमें दो आतंकवादी, सीआरपीएफ के दो जवान, एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक शामिल हैं।


Check Also

शुभ दीपावली : दिल्ली सरकार कर्मचारियों को विशेष त्योहारी पैकेज देगी

दिल्ली सरकार कर्मचारियों को छुट्टी यात्रा भत्ता(एलटीसी) के बदले नकद भुगतान और विशेष अग्रिम त्योहार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *