Home >> Exclusive News >> UP में सरकार बदले: अमित शाह

UP में सरकार बदले: अमित शाह


Amit-Shah
वाराणसी,(एजेंसी) 22 मार्च । बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की जरूरत है। कायकर्ता संकल्प लें कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनाएंगे। यह संकल्प बिहार के चुनाव को भी प्रभावित करेगा। बीजेपी मजबूत होगी, तभी देश तरक्की करेगा।

शाह नदेसर स्थित छोटा कटिंग के मैदान में रविवार को आयोजित सुहेलदेव नमन दिवस के कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार को निशाने पर लेते हुए शाह ने कहा कि आरक्षण की व्यवस्था यहां जरूर है, लेकिन पिछड़ी जातियों को इसका सही लाभ नहीं मिल रहा है। जाति विशेष की राजनीति करने वाली पार्टी का सत्ता में होना इसकी मुख्य वजह है।

देश की राजधानी के विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, ‘पूरे देश में समरसता लाने के लिए हर राज्य मेंबीजेपी की सरकार होना जरूरी है।’ शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबों का दर्द जानते हैं, क्योंकि उन्होंने इसे देखा व जिया भी है। इसलिए बीजेपी की सरकार बनते ही जनधन योजना लागू की गई, कारण स्पष्ट था कि बिना खाते के गरीबों के पास धन कैसे आता। उनकी गरीबी दूर कैसे होती।

पहले की सरकारों ने गरीबी दूर करने के नाम पर सिर्फ गरीबों को ठगा है। सभा से पहले पूर्व सपा नेता अनिल राजभर समेत 15 हजार लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। सभा में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, सांसद महेंद्र पांडेय सहित कई लोग मौजूद रहे।


Check Also

बीजेपी के राज में देश की GDP गिर रही है, हम आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं : RJD नेता तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा है। भाजपा के लोग प्याज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *