Monday , 17 June 2019
खास खबर
Home >> कुछ हट के >> गर्लफ्रेंड की अलमारी में मिली ऐसी हैरान करने वाली चीज़े जिसे देखते ही डर गया लड़का

गर्लफ्रेंड की अलमारी में मिली ऐसी हैरान करने वाली चीज़े जिसे देखते ही डर गया लड़का


कई लोगों को अक्सर ही अपने पास अजीबोगरीब चीजें इकट्ठा करने की आदत हॉट है लेकिन कई बार ये आदत किसी और को हैरान कर देती हैं. खासकर लड़कियों की इस आदमी के चक्कर में ब्वॉयफ्रेंड परेशान हो जाते हैं. हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जिसमें एक लड़के को उसकी गर्लफ्रेंड की अलमारी से अजीबोगरीब चीजें मिलीं है जिसे देखकर हैरान हो जाएंगे

.

अलमारी से कई ऐसी चीज़े निकली थी जिसे देखकर लड़का डर गया था. अब लड़के ने लोगों से उनकी राय मांगी है कि उसे क्या करना चाहिए. सूत्रों की माने तो एक लड़का और लड़की लिव इन में रहते हैं और उनकी मुलाकात पिछले साल ही हुई थी. एक दिन लड़की अपने कॉलेज गई हुई थी, तभी लड़के ने उसकी अलमारी खोल ली, क्योंकि उसे लगता था कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे छुपाकर अलमारी में कुछ रखती है. जैसे ही उसने अलमारी खोली तो उसमे एक बॉक्स मिला. जब लड़के ने बॉक्स खोला तो उसके अंदर का नजारा देखकर लड़का दंग रह गया.

उस बॉक्स के अंदर इस्तेमाल किया हुआ ब्रश, गर्लफ्रेंड के बालों से सनी कंघी, इस्तेमाल किया कंडोम, कटे हुए नाखून और यहां तक की शॉपिंग के कई बिल भी संभाल कर रखे हुए थे. जी हां… ये सब देख लड़का हैरान हो गया और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अलमारी से खाने के खाली पैकेट, टूटा हुआ गिलास, इस्तेमाल किया हुआ आधा साबुन, प्लास्टर, च्यूइंगम, फटे हुए बॉक्सर शॉट्स भी मिले. इतनी सारी अजीबोगरीब चीजें देखकर लड़का बुरी तरह डर गया और उसने बॉक्स को वापस उसी अलमारी में रख दिया. इसके बाद लड़के ने सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर कर सभी से राय मांगी. कुछ लोगों का कहना है कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ देना चाहिए तो वही कुछ ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड चुड़ैल हो सकती है, क्योंकि ऐसी अजीबोगरीब चीजें चूड़ैलें ही इकट्ठा करती हैं.


Study Mass Comm