Wednesday , 27 March 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> पुलिस ने शराब तस्करों और जुआरियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की

पुलिस ने शराब तस्करों और जुआरियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की


 लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस ने शराब तस्करों और जुआरियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की। अभियान में विभिन्न थाना क्षेत्रों में दस लोग गिरफ्तार किए गए।

नेहरू कॉलोनी पुलिस ने जोगीवाला में चेकिंग के दौरान लोडर पकड़ा। उसमें हरियाणा ब्रांड की बीस पेटी अंग्रेजी शराब लदी थी। आरोपित की पहचान अनिल कुमार पुत्र स्व. रामबाबू निवासी चंदन नगर के रूप में हुई। पुलिस ने लोडर सीज कर दिया है। 

वहीं क्लेमेनटाउन पुलिस ने भारूवाला श्मशान घाट के पास चांचक पुल से राणा प्रताप सिंह पुत्र विक्रम बहादुर सिंह निवासी ग्राम पुर बस्ती, पटेलनगर को सौ पव्वे देशी शराब के साथ पकड़ा है। डालनवाला पुलिस ने डीएल चौक से पवन बाल्मीकि निवासी लूनिया मोहल्ला को सात पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। 

रायपुर पुलिस ने मयूर विहार के पास से अंकित साहू पुत्र स्व. कपिल साहू निवासी सहस्रधारा ब्रहमवाला खाला को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसकी कार को सीज कर दिया है। राजपुर पुलिस ने धोरण पुल की ओर जाने वाले रास्ते में शिव मंदिर के शाबान पुत्र शराफत निवासी राजीव नगर, तल्ली कंडोली को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

पांच जुआरी दबोचे

नेहरू कॉलोनी पुलिस ने दौड़वाला फायरिंग रेंज के पास से मुकेश निवासी सहारनपुर रोड पटेलनगर, करण सिंह, राम सिंह व पदम राणा निवासी नेहरू कॉलोनी को जुआ खेलते पकड़ा है। आरोपितों के पास से ताश की गड्डी 84 सौ रुपये बरामद हुए हैं। वहीं क्लेमेनटाउन पुलिस ने हरिओम अग्रवाल निवासी खुड़बुड़ा को सट्टा पर्ची और 2845 रुपये के साथ गिरफ्तार किया है।

चाकू के साथ धरा

वसंत विहार पुलिस ने माढ़ी मैदान के पास खाले की ओर जाने वाले रास्ते से मुबारक हुसैन उर्फ काजू निवासी सत्तोवाली घाटी गांधीग्राम को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।


Study Mass Comm