Wednesday , 27 March 2019
खास खबर
Home >> मुद्दा यह है कि >> अब कांग्रेस और भाजपा के बीच एक नर्इ वॉर शुरू हो गर्इ है, जिसका नाम है चौकीदार वॉर

अब कांग्रेस और भाजपा के बीच एक नर्इ वॉर शुरू हो गर्इ है, जिसका नाम है चौकीदार वॉर


अब कांग्रेस और भाजपा के बीच एक नर्इ वॉर शुरू हो गर्इ है, जिसका नाम है चौकीदार वॉर। कांग्रेस पर जवाबी हमला करने के लिए पीएम समेत कर्इ ने ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल में अपने नाम के साथ चौकीदार जोड़ दिया है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर अपना नाम चौकीदार त्रिवेंद्र सिंह रावत कर दिया है। वहीं, सांसद व पूर्व सीएम डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक और अजय भट्ट भी इस कैंपेन में शामिल हो गए हैं।

दरअसल, एक ट्विटर कैंपेन ‘मैं भी चौकीदार हूं’ चलाया जा रहा है। जिसके तहत अब सीएम समेत भाजपा नेता अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ रहे हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस हमेशा से ही पीएम मोदी पर हमला करने के लिए चौकीदार का नारा देती रही है। शनिवार को देहरादून में हुर्इ परिवर्तन रैली के दौरान भी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंच से चौकीदार चोर है का नारा देते हुए नजर आए थे। 

जिसपर अब भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार करते ‘मैं भी चौकीदार हूं’ कैंपेन शुरू कर दिया है। अब भाजपा का ये कैंपने आगे क्या रंग लाता है ये तो वक्त बीतने के साथ ही साफ हो पाएगा।  


Study Mass Comm