Wednesday , 27 March 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> तीन दोस्‍त बाइक से जा रहे थे, प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र में सामने से आ रही ट्रैक्‍टर से बाइक टकरा गई

तीन दोस्‍त बाइक से जा रहे थे, प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र में सामने से आ रही ट्रैक्‍टर से बाइक टकरा गई


प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर हथिगवां थाना क्षेत्र के खिदिरपुर के पास बाइक और ट्रैक्टर में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद वहां जुटे ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को सीएचसी कुंडा ले गई। वहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शवों को कब्जे में ले लिया। उधर बिलखते परिजन भी पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एक ही बाइक पर तीनों दोस्‍त थे सवार

प्रयागराज जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के लालगोपालगंज बिजलीपुर पियरी गांव निवासी रंजीत कुमार उर्फ राजू 32 पुत्र रघुनाथ कुंडा में निजी चैनल चलाता था। इन दिनों रंजीत का दोस्त मुकेश कुमार 34 पुत्र सुभाष निवासी 174 विश्वास नगर सिंघानी मार्केट गाजियाबाद कुंडा आया हुआ था। शनिवार की रात करीब दस बजे रंजीत अपने घर से मुकुश व अन्य दोस्त  महेश कुमार 19 पुत्र विजय कुमार निवासी भारत का पुरवा थाना संग्रामगढ़ के साथ बाइक से किसी काम से कुंडा जा रहा था। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। बाइक रंजीत उर्फ राजू चला रहा था।

प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हुआ हादसा

प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हथिगवां थाना क्षेत्र के खिदिरपुर के पास सामने से ट्रैक्टर आ रहा था। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से भिड़ गई। हादसे में तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे तो तीनों को खून से लथपथ देखा। इसी बीच सूचना पाकर वहां पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से तीनों को सीएचसी कुंडा ले गई। वहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को तत्काल सूचना दी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में रोना पिटना मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। इस मामले में  पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


Study Mass Comm