Sunday , 25 August 2019
खास खबर
Home >> Breaking News >> UP के संभल जिले में होली मिलन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर हर कोई परेशान है

UP के संभल जिले में होली मिलन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर हर कोई परेशान है


 उत्तर प्रदेश के संभल जिले में होली मिलन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर हर कोई परेशान है. दअरसल, शुक्रवार (22 अप्रैल) को संभल जिले में बीजेपी नेताओं द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में नेता जब एक-दूसरे के गले मिल रहे थे, तभी मंच भरभरा कर गिर गया और मंच पर मौजूद कई लोग घायल हो गए.

घायल बीजेपी नेताओं को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. दरअसल, चुनाव से ठीक पहले आयोजित किए गए इस होली मिलन समारोह में बड़ी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे. एक के बाद एक मंच पर नेताओं की संख्या बढ़ती गई और मंच टूटकर नीचे गिर पड़ा. इस घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

घटना के बाद आनन-फानन में घायल बीजेपी नेताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वायरल विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मंच पर बड़ी संख्या में बीजेपी नेत मौजूद हैं. एक नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं और बीजेपी कार्यकर्ता नीचे तालियां बजा रहे हैं. तभी अचानक मंच भरभरा कर गिर गया. इससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। होली मिलन समारोह छोड़कर लोग नेताओं और कार्यकर्ताओं को संभालने में जुट गए.


Study Mass Comm