Friday , 20 September 2019
खास खबर
Home >> Videos >> सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को मौके को खास बनाने के लिए फिल्म की शूटिंग के दौरान मिली सरप्राइज पार्टी

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को मौके को खास बनाने के लिए फिल्म की शूटिंग के दौरान मिली सरप्राइज पार्टी


सारा अली खान साल 2018 में अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के सिलसिले में करण जौहर के चैट शो में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन काफी पसंद हैं. अब साल 2019 सारा अली खान के लिए डबल खुशियां लेकर आया है. उन्हें साल 2019 में नया प्रोजेक्ट तो मिल ही गया है साथ ही वे इम्तेयाज अली की फिल्म में कार्तिक के अपोजिट एक्ट करती नजर आएंगी.

दोनों कलाकार शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में हैं. हाल ही में दोनों को सेट पर एक सरप्राइज पार्टी मिली. दरअसल, सारा को साल 2019 फिल्मफेयर अवॉर्ड के मौके पर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस की श्रेणी में अवॉर्ड दिया गया. वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन को कॉमिक रोल के लिए जी सिने अवॉर्ड से नवाजा गया. इस मौके को और खास बनाने के लिए इम्तियाज अली ने सेट पर दोनों कलाकारों के लिए सरप्राइज पार्टी रखी.

पार्टी में दोनों सितारों ने केक काटा और मौके को एंजॉय किया. सरप्राइज पार्टी के दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों कलाकारों की ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग नजर आ रही है.

वीडियो में दोनों कलाकार केक काट कर एक दूसरे को खिला रहे हैं. इसके अलावा सारा अली खान कार्तिक को चियर करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान ने फिल्मफेयर की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. कार्तिक भी सारा को बधाई दिए बिना नहीं रह पाए. उन्होंने सारा को विश करते हुए कहा- ”सारा, अब कॉफी से काम नहीं चलेगा. दिल्ली में पार्टी करते हैं.”

दोनों कलाकार इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कुछ हफ्तों से दिल्ली में हैं. शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर हो रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो शेयर हुआ था जिसमें दोनों दिल्ली की सड़कों पर बाइक राइडिंग करते नजर आए थे. फिल्म की बात करें तो इसे साल 2020 वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा.


Study Mass Comm