Sunday , 25 August 2019
खास खबर
Home >> Sports >> धोनी के साथ ही उनकी 4 साल की नन्हीं बेटी जीवा की भी सोशल मी़डिया पर जबर्दस्त फैन फॉलोइंग

धोनी के साथ ही उनकी 4 साल की नन्हीं बेटी जीवा की भी सोशल मी़डिया पर जबर्दस्त फैन फॉलोइंग


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हमेशा से ही अपने फैंस खासकर आईपीएल की टीम चेन्नई के फैंस, के चहेते रहे हैं. पिछले कुछ समय से टीम इंडिया में अपने फॉर्म को लेकर भले ही उनपर सवाल उठाए जा रहे हैं लेकिन उनके फैंस की चाहत कम न होकर बढ़ती ही जा रही है. धोनी के साथ ही उनकी 4 साल की नन्हीं बेटी जीवा की भी सोशल मी़डिया पर जबर्दस्त फैन फॉलोइंग हैं. मंगलवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली चेन्नई के बीच हुए मैच में जीवा अपने पापा एमएस को चियर करती नजर आईं.

इस सीजन के अपने दूसरे मैच में चेन्नई दिल्ली को छह विकेट से हरा दिया. चेन्नई की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में अपने पापा को चियर करने के लिए जीवा को इंतजार करना पड़ा क्योंकि उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका काफी बाद में मिला. चेन्नई ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए दिल्ली को छह विकेट पर 147 रन पर रोका और फिर 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

11वें ओवर में सुरेश रैना के आउट होने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 32) मैदान में आए और जीवा ने भी एक बेहतरीन फैन की तरह अपने पापा को पूरे जोशोखरोश से चियर किया. धोनी और केदार जाधव (27) और  ने चौथे विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी कर चेन्नई को छह विकेट से जीत दिला दी. ड्वेन ब्रावो तीन गेंद पर चार रन बनाकर नाबाद लौटे. जाधव ने 34 गेंदों पर दो चौके और धोनी ने 35 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया. 

एक समय लग रहा था कि दिल्ली से मिले 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई धोनी के पिच पर आने से पहले ही हासिल कर लेगी. उसने 21 के स्कोर पर अंबाती रायडू (5) का विकेट गंवाने के बाद शेन वाटसन (44) ने सुरेश रैना (30) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की. खतरनाक होती जा रही इस जोड़ी को अमित मिश्रा ने वाटसन को स्टंप आउट कराके तोड़ा. वाटसन ने 26 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के लगाए. रैना भी टीम के 98 के स्कोर पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में मिश्रा का दूसरा शिकार बने. उन्होंने 16 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया. मैच के दौरान जीवा कई बार पापा पापा चिल्लाती नजर आईं.

इससे पहले, दिल्ली कैपिटल्स ने छह विकेट पर 147 रन का स्कोर बनाया जिसमें पृथ्वी शॉ (24) और शिखर धवन (51) ने पहले विकेट के लिए 4.3 ओवर में 36 रन जोड़े. इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (18) भी टीम के 79 के स्कोर पर आउट हो गए. शिखर ने ऋषभ पंत (25) के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी की. शिखर ने 47 गेंदों पर सात चौके लगाए.चेन्नई की ओर से ब्रावो ने तीन और चहर, जडेजा तथा इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिए. 


Study Mass Comm