Home >> Breaking News >> मोदी की रैली के लिए गोरखपुर में हुआ भूमि पूजन

मोदी की रैली के लिए गोरखपुर में हुआ भूमि पूजन


Modi railly
लखनऊ,एजेंसी । भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की गोरखपुर रैली के लिए आज भूमि पूजन किया गया। गोरखपुर में 23 जनवरी को मोदी की रैली होगी। भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता सुबह से ही यहां एकत्र हो गए थे। प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी और गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में प्रस्तावित रैली स्थल पर भूमि पूजन समारोहपूर्वक हुआ।

मोदी की गोरखपुर में विजय शंखनाद रैली स्थल पर भूमि पूजन के बाद उपस्थित लोगों से प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में अब तक की रैलियों में गोरखपुर रैली ऐतिहासिक होगी। इसके लिए गोरक्षपीठ उत्तराधिकारी योगी आदित्यनाथ लगे हुए हैं। उन्होंने मुलायम और मायावती पर हमला बोलते हुए इन दोनों दलों से लोगों को सावधान रहने को कहा है।

नरेंद्र मोदी की रैली के लिए मंच निर्माण का कार्य विधिवत भूमि पूजन के साथ शुरू हो गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी एवं गोरक्षपीठ के उत्तराधिकारी सांसद योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं-पदाधिकारियों की उपस्थिति में मानबेला स्थिल रैली स्थल पर भूमि पूजन कर रैली की कामयाबी की कामना की। पूजन के साथ कारीगरों ने सबसे पहले मंच का निर्माण शुरू कर दिया।

गोरखपुर में नरेंद्र मोदी की विजय शंखनाद रैली स्थल पर तीन मंच बनाए जाएंगे। इसमें सबसे लंबा मंच मोदी और राष्ट्रीय-प्रदेशीय नेताओं के लिए होगा। इसके अलावा दूसरा मंच क्षेत्रीय पदाधिकारियों और तीसरा मंच स्थानीय जनप्रतिनिधियों के लिए बनेगा।

नरेंद्र मोदी की विजय शंखनाद रैली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन खास सतर्कता बरत रहा है। कानपुर, बहराइच एवं वाराणसी से मिले इनपुट के आधार पर नए ढंग से सुरक्षा घेरा तैयार करने की कवायद की जा रही है। खासकर नेपाल सीमा के करीब होने के कारण हर विंदु पर सतर्कता बरती जा रही है। गोरखपुर जोन के पुलिस महानिरीक्षक(आइजी) खुद सुरक्षा तैयारियों की निगरानी कर रहे हैं।


Check Also

सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कराने पर बाहुबली मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों पर योगी सरकार ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया

बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसके दोनों बेटों पर राजधानी पुलिस ने भी कानून का शिकंजा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *