Saturday , 20 April 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे

पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे


धूमनगंज में असलहों का प्रदर्शन कर रहे बदमाशों को पकडऩे गई पुलिस टीम पर बमबाजी की गई। बदमाशों की बमबाजी में धूमनगंज थाने में तैनात दारोगा अरविंद जख्मी हो गए। उधर फायरिंग पुलिस ने भी की तो बदमाश भागने लगे। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे। गिरफ्तार बदमाशों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

असलहा प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

धूमनगंज पुलिस को दोपहर में करीब दो बजे सूचना मिली कि कुछ लोग सुलेम सराय में असलहों का प्रदर्शन कर रहे हैं। इस पर दरोगा अरविंद, ऋतुराज के साथ पुलिस की टीम उन्हें पकडऩे के लिए गईं। पुलिस को देख बदमाशों में अफरा-तफरी मच गई। उन्होंने पुलिस को लक्ष्य कर बमबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने बचने का प्रयास किया लेकिन बम का छर्रा लगने से दारोगा अरविंद जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश भागने लगे। भाग रहे बदमाशों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाकी दो बदमाश बाइक से फरार हो गए। पकड़े गए बदमाशों में चकिया, धूमनगंज निवासी हसन अली और कसारी-मसारी, करेली निवासी मो सारिक और हिपजान हैं।

अब तो पुलिस पर भी हो रहे जानलेवा हमले

इन दिनों अपराध चरम पर पहुंच चुका है। अपराधी पुलिस पर भी गोली चलाने में कोई संकोच नहीं कर रहे हैं। रविवार को पुलिस की दुष्कर्म आरोपितों से मुठभेड़ हुई थी। पुलिस पर गोली चलाई गई तो जवाब में पुलिस ने भी फायर किया। इसमें एक आरोपित अनस को गोली लगी थी। घायल अवस्था में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर एसआरएन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। उसकी मामले में आज यानी मंगलवार की सुबह नैनी में पुलिस मुठभेड़ में एक अन्य दुष्कर्म का आरोपित इरफान ने गोली चला दी। जवाब में उधर से भी फायरिंग हुई तो इरफान के पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया। गिरफ्तार कर एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। और आज ही दोपहर में धूमनगंज में भी मनबढ़ बदमाशों ने पुलिस पर बमबाजी कर दिया। इसमें एक दारोगा जख्मी हो गया।


Study Mass Comm