Wednesday , 19 June 2019
खास खबर
Home >> Breaking News >> लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को पीएम मोदी महाराष्‍ट्र पहुंचे

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को पीएम मोदी महाराष्‍ट्र पहुंचे


लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को पीएम मोदीमहाराष्‍ट्र पहुंचे. यहां नांदेड़ में एक चुनावी सभा में उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के नामदार ने माइक्रोस्‍कोप ले कर भारत में एक ऐसी सीट खोजी है, जहां पर वह मुकाबला करने की ताकत रख सकें. सीट भी ऐसी जहां पर देश की मेजोरिटी माइनोरिटी में है. लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को पीएम मोदी महाराष्‍ट्र पहुंचे

बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी यूपी में अमेठी के अलावा केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं. इस पर बीजेपी और खासकर स्‍मृति ईरानी खूब सवाल उठा रही हैं. पीएम मोदी ने नांदेड़ में राहुल गांधी पर सवाल उठाते हुए कहा, ये जो नई सीट नामदार ने खोजी है, वहां की क्या स्थिति है वो सोशल मीडिया पर पता चलता है. कांग्रेस का झंडा कहां है ये खोजना पड़ रहा है. ये हाल है कांग्रेस का.

नांदेड़ से अशोक चव्‍हाण मैदान में
नांदेड़ सीट पर कांग्रेस ने एक बार फिर से अशोक चव्‍हाण को मैदान में उतारा है. पीएम मोदी ने रैली में कहा, महाराष्ट्र में कांग्रेस इतनी कमजोर हो गई है कि यहां जितने इनके विधायक हैं, उससे ज्यादा तो गुट बन गए हैं और ये गुट आपस में लड़ रहे हैं. यहां महाराष्ट्र में इन लोगों ने किस तरह एक ‘आदर्श सोसाइटी’ बनाने की कोशिश की थी. वो आप अच्छी तरह जानते हैं.

कांग्रेस केवल अपने वोटबैंक के लिए ही काम करती है. लेकिन आपके चौकीदार की सरकार ‘सबका साथ-सबका’ विकास के मंत्र पर काम करती है. कांग्रेस ने गरीबों को आरक्षण देने का वादा किया था, लेकिन फिर गजनी हो गये. सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण भी चौकीदार ने किया, वो भी किसी के हक को छेड़े बिना.

कांग्रेस डूबता हुआ टाइटेनिक जहाज
जब भी कांग्रेस संकट में आती है तो ये पार्टी झूठे वादों का पिटारा खोल देती है, लेकिन बाद में ‘गजनी’ बन जाती है. कांग्रेस मध्यम वर्ग की विरोधी है. कांग्रेस के ढकोसला पत्र में एक बार भी मध्यम वर्ग शब्द नहीं है. इसलिए कांग्रेस से सतर्क रहिए, चौकीदार की तरह चौकस रहिए. कांग्रेस की हालत टाइटैनिक जहाज की तरह है, ये हर एक नये दिन के साथ डूबती ही जा रही है. कांग्रस के साथ जो-जो इस जहाज में बैठा था, वो NCP की तरह या तो खुद भी डूब रहा है या उठ-उठ कर भाग रहा है.

विशेष तौर पर सेना से जुड़े, देश की सुरक्षा से जुड़े काम में मिलने वाली दलाली इनको खासी पसंद है। जितना बड़ा सौदा, उतनी ज्यादा मलाई जीप घोटाले से लेकर, बोफोर्स और हेलीकॉप्टर की दलाली तक, इन्होंने बहुत खूब झंडे गाड़े हैं.


Study Mass Comm