Wednesday , 19 June 2019
खास खबर
Home >> एंटरटेनमेंट >> निरहुआ-आम्रपाली का ये वीडियो यूट्यूब पर मचा रहा धमाल आम्रपाली ने कहा

निरहुआ-आम्रपाली का ये वीडियो यूट्यूब पर मचा रहा धमाल आम्रपाली ने कहा


भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भाजपा के टिकट से उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं। वैसे तो निरहुआ आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं उनका एक वीडियो यू ट्यूब पर धूम मचा रहा है। निरहुआ की फिल्म पुनर्जन्म टॉप ट्रेंड में शामिल है। इसमें उनके साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे हैं।

हाल ही में निरहुआ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आए थे, और उन्होंने बीती जिंदगी के बारे में काफी बातें की थीं। यहां भी उनके साथ आम्रपाली दुबे भी मौजूद थीं। उनकी कहानियों पर दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए थे। बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का सिक्का चलता है।

कपिल शर्मा के शो में आम्रपाली दुबे ने बताया था कि उन्होंने निरहुआ के साथ लगभग 25 फिल्में की हैं। आम्रपाली ने ये भी बताया कि उन्होंने भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया है, और वह भी उस फिल्म के एक गाने में ही। आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का गाना ‘मरद हमार बच्चा बा’ भी यू ट्यूब पर खूब देखा गया था।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3 कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था। निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ ने व्यू के मामले में कई रिकॉर्ड स्थापित किए थे। निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के एकमात्र ऐसे हीरो हैं, जिनके नाम पर फिल्में बनती हैं। ‘निरहुआ सटल रहे’, ‘निरहुआ रिक्शावाला’ और ‘निरहुआ चलल लंदन’ जैसी फिल्में अभी तक आ चुकी हैं।

निरहुआ ने इससे पहले ये भी बताया था कि भोजपुरी सिनेमा ही उनकी पहचान है और वो राजनीति में आने के बाद भी फिल्में करते रहेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि राजनीति में आने के बाद वक्त तो थोड़ा कम मिलेगा, लेकिन फिर भी मैं अपने दर्शकों को निराश नहीं करूंगा।


Study Mass Comm