Friday , 20 September 2019
खास खबर
Home >> Sports >> धवन के बेटे के साथ मैदान पर ऋषभ पंत ने की कुछ ऐसी मस्ती, कुछ फैंस ने पसंद किया तो कुछ ने चिंता भी जता डाली

धवन के बेटे के साथ मैदान पर ऋषभ पंत ने की कुछ ऐसी मस्ती, कुछ फैंस ने पसंद किया तो कुछ ने चिंता भी जता डाली


 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली की टीम ने कोलकाता पर 7 विकेट की रोमांचक जीत दर्ज की. इस मैच में शिखर धवन और ऋषभ पंत के बीच छठे से 18वें ओवर तक 105 रनों की शानदार साझेदारी रही जिसकी वजह से दिल्ली ने यह मैच 19वें ओवर में ही जीत लिया. पंत इस सीजन में बढ़िया बल्लेबाजी तो कर रहे हैं, लेकिन वे अपनी पारी को लंबी और बड़ी नहीं कर सके हैं. पंत इस मैच के बाद शिखर धवन के बेटे जोरावर के साथ मस्ती करते दिखाई दिए. इसे सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने पसंद किया तो कुछ ने चिंता भी जता डाली.

टॉवल में घूमे जोरावर

धवन ने इस मैच में 97 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन उनका एक ओवर पहले ही खेल खत्म होने के बाद भी शतक से चूक जाना काफी चर्चा में रहा. फिर भी टीम की जीत की खुशी के आगे शतक चूकने का मलाल कुछ नहीं था और मैदान पर मस्ती होने लगी. पंत ने इस मैच मैच में 46 रनों की तूफानी पारी खेली और वे भी अपनी हाफ सेंचुरी से चूक गए. पंत ने मैच के बाद जोरावर के पेट पर टावल लपेट कर उन्हें गोल घुमाया. 

मिले जुले रिएक्शन आए 

इस वीडियो को सोशल मीडया पर खूब रिएक्शन्स मिलते देर न लगी जोरावर पंत से बचने की नाकाम कोशिश करते नजर आए लेकिन वे पंत के शिकंजे से बच नहीं सके. इसके बाद भी जोरावर इस लम्हे को खूब एंजॉय करते नजर आए. फैंस को वैसे तो यह वीडियो पसंद ही आया, लेकिन कई फैंस को यह एक खतरनाक स्टंट भी लगा.

गिल-रसेल पर भारी पड़ी धवन-पंत की पारी
इस मैच में धवन और पंत की पारी कोलकाता के शुभमन गिल (65) और आंद्रे रसेल (45) की पारियों भारी पड़ गई जिसकी वजह से कोलकाता की टीम दिल्ली को 179 रनों का लक्ष्य दे सकी. दिल्ली ने भी इसका माकूल जवाब ही दिया जिसमें शिखर धवन और पंत ने मैच को कभी भी कोलकाता के पक्ष में झुकने नहीं दिया. इस जीत के साथ ही दिल्ली ने अंक तालिका में लंबी छलांग लगाई और छठे से सीधे चौथे स्थान पर आ गई. 

दिल्ली ने प्वाइंट टेबल में मचाई हलचल

अंक तालिका में अभी चेन्नई 12 अंकों के साथ टॉप पर चल रही है. उसके बाद तीन टीमों के 8-8 अंक हैं जिनमें कोलकाता 7 मैचों में +0.434 नेट रनरेट के साथ दूसरे नंबर पर है. इसके बाद मुंबई की टीम छह मैचों में +0.290 रनरेट के साथ दूसरे स्थान पर है. इसके बाद दिल्ली चौथे स्थान पर आ गई है जिसका नेट रनरेट +0.197 ही है. नेट रनरेट में ज्यादा अंतर न होने से आगे के मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. 


Study Mass Comm