Wednesday , 19 June 2019
खास खबर
Home >> In The News >> अली और बजरंग बली महागठबंधन के साथ : मायावती

अली और बजरंग बली महागठबंधन के साथ : मायावती


लोक सभा चुनाव आयोग अली और बजरंग बली महागठबंधन के साथ हैं तो हमारी हर हाल में जीत होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों, बेरोजगारों, युवाओं को गुमराह करने की भाजपा चाहे जितनी कोशिश कर ले लेकिन देश और प्रदेश की जनता जुमलेबाजों की हकीकत जान चुकी है।बदायूं लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में मुजरिया में चुनावी सभा में मायावती ने कहा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बजरंग बली को दलित बताया था।

 

 

वह कहते हैं कि हमें अली नहीं चाहिए, तभी तो अली और बजरंग बली एक हो गए। अब नमो वाले जा रहे हैं, जय भीम वाले आ रहे हैं। गलत नीतियों की वजह से कांग्रेस गई। ऐसा ही हाल भाजपा का होने वाला है।
उन्होंने महागठबंधन को पवित्र बताते हुए कह कि सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की नीति हमारी है।
अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनावी माहौल महागठबंधन के पक्ष में है। प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा के नेता तक जिस तरह खुद को चौकीदार बता रहे हैं, उन्हीं चौकीदारों की मौजूदगी में खाद चोरी हो गई। बेरोजगारों के सपने, वृद्धों की पेंशन और युवाओं की उम्मीदों पर पानी फेर दिया गया। कहा कि जुमलेबाजी भी ज्यादा दिन तक नहीं चलती। सभा में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजित सिंह को भी आना था लेकिन वह किन्हीं कारणों से नहीं आए।

Study Mass Comm