Wednesday , 19 June 2019
खास खबर
Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> Dabangg 3 में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक और हीरोइन होगी जाने कौन है…

Dabangg 3 में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक और हीरोइन होगी जाने कौन है…


मुंबई। अक्सर लोग इस बात को मज़ाक में कहते हैं कि ‘गैलेक्सी रोज़गार योजना’ के तहत सलमान खान ने बॉलीवुड में कई कलाकारों को लॉन्च किया है और ये सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला हैं। असल में ये बात सही भी है कि बीते वर्षों में सलमान खान के चलते ही कई नए चेहरे सिनेमा को मिले हैं। इस कड़ी में अगला नाम है, जाने माने अभिनेता और फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी का।

ख़बर है कि सलमान खान ने इस सेलेब्रिटी डॉटर को बॉलीवुड में उतारने का मन बना लिया है। इससे पहले सलमान खान ने महेश के बेटे सत्या की मेंटोरशिप भी शुरू की थी। बेटी को लॉन्च किये जाने को लेकर महेश मांजरेकर ने भी पुष्टि कर दी थी । उन्होंने कहा है कि हां, सलमान अश्वमी को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं लेकिन अभी बाकी बातें तय नहीं हैं। कुछ समय के बाद इसकी घोषणा की जायेगी। ये बात कुछ समय पहले कही गई थी लेकिन अब ताज़ा ख़बर ये है कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में अश्वमी की एंट्री हो सकती है l दरअसल इस बार सलमान खान के साथ दबंग 3 में दो हीरोइन्स का स्कोप है l सोनाक्षी सिन्हा, रज्जो के रूप में चुलबुल पांडे की पत्नी पिछले दो भाग से हैं और तीसरे में भी होंगी , लेकिन कहा जा रहा है कि सलमान के यंग डेज़ की कहानी को दिखाने के लिए एक और हीरोइन की एंट्री होगी, जिसके लिए अश्वमी का नाम चल रहा है l 

महेश और सलमान की दोस्ती काफ़ी पुरानी रही है। महेश कहते हैं कि सलमान ज़मीन से जुड़े आदमी हैं और बॉलीवुड के बड़े दिलवाले भी। याद हो कि कुछ समय पहले ख़बर आई थी कि महेश और सलमान मिल कर एक फिल्म बनायेंगे, जो मराठी फिल्म ‘शिक्षणाच्या आई चा घो’ का हिंदी रीमेक होगी। फिल्म को महेश डायरेक्ट करने वाले थे और सलमान प्रोड्यूस। लीड रोल के लिए गोविंदा को अप्रोच किया गया था लेकिन वो अपने रोल से सहमत नहीं थे इसलिए फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

महेश के मुताबिक उनकी फिल्म की कहानी इरफ़ान की हिंदी मीडियम जैसी ही थी। सलमान खान ने पिछले दिनों नूतन की ग्रैंड डॉटर प्रनूतन बहल और अपने दोस्त के लड़के ज़हीर इकबाल को फिल्म नोटबुक में और अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन को फिल्म लव यात्री के जरिये लॉन्च किया था l इससे पहले वो सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी सहित कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं।

हम आपको ये भी बता चुके हैं कि सलमान खान की भांजी अलीज़ा अग्निहोत्री के फिल्मों में आने की ख़बर है। अलीज़ा, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। जानकारी के मुताबिक अलीज़ा काफी समय से डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। डांस मास्टर सरोज खान की क्लास में जाती हैं और सलमान खान ने वहां जा कर उनके बारे में जानकारी ली है।


Study Mass Comm