Sunday , 25 August 2019
खास खबर
Home >> राज्य >> दिल्ली >> जानें- शीला से क्यों बोले केजरीवाल, मेरे परिवार ने मुझे बुजुर्गों की इज्जत करना सिखाया है

जानें- शीला से क्यों बोले केजरीवाल, मेरे परिवार ने मुझे बुजुर्गों की इज्जत करना सिखाया है


यूं तो दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और  पूर्वी सीएम शीला दीक्षित के बीच मधुर बताए जाते हैं, लेकिन शनिवार देर शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ट्वविटर पर आमने-सामने आ गईं। मुद्दा शीला दीक्षित की सेहत को लेकर था। पहले शीला ने केजरीवाल को लेकर ट्वीट किया। जिस पर केजरीवाल ने भी उन्हें जवाब दिया। शीला के एक ट्वीट पर केजरीवाल ने कहा कि मैंने आपकी सेहत पर कब कुछ बोला है? कभी नहीं। मेरे परिवार ने मुझे बुजुर्गों की इज्जत करना सिखाया है। भगवान आपको अच्छी सेहत और लंबी उम्र दे। केजरीवाल ने उन्हें याद दिलाया कि जब आप अपने इलाज के लिए विदेश जा रही थीं तो मैं बिना बुलाए आपकी सेहत पूछने आपके घर आया था। बताइए आपके घर भोजन करने कब आऊं।

इससे पहले शीला दीक्षित ने ट्वीट किया था कि केजरीवाल मेरी सेहत को लेकर क्यों गलत अफवाह फैला रहे हो? अगर कोई काम नही हो तो आ जाओ भोजन पर। मेरी सेहत भी देख लेना। भोजन भी कर लेना और अफवाहें फैलाए बिना चुनाव लड़ना भी सीख लेना।

इससे पहले एक ट्वीट चला था, जिसमें शीला दीक्षित के बीमार होने पर अस्पताल में भर्ती होने और उनके द्वारा आप के प्रत्याशी दिलीप पांडेय को समर्थन दिए जाने की बात कही गई थी। मगर आम आदमी पार्टी ने इसे फर्जी बताया है। उधर, शीला दीक्षित के बीमार होने की अफवाह के मामले में कांग्रेस के घोंडा पर्यवेक्षक नरेंद्र जैन ने जाफराबाद थाना पुलिस में लिखित शिकायत दी है।


Study Mass Comm