Sunday , 25 August 2019
खास खबर
Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> मैं नहीं चाहता था कि प्रियंका बने भारत की हीरोइन, कैटरीना मेरा लक्की चार्म

मैं नहीं चाहता था कि प्रियंका बने भारत की हीरोइन, कैटरीना मेरा लक्की चार्म


कैटरीना कैफ और सलमान खान द्वारा स्टारर अली अब्बास ज़फर की भारत 5 जून को रिलीज़ के लिए तैयार है और अब फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने पहली बार फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कभी चाहते ही नहीं थे कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा हों और फिल्म के लिए पहले ही दिन से उनकी पसंद कैटरीना कैफ ही थी.

 

 

दूसरी ओर खबर है कि इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को हे लेना चाहते थे और प्रियंका को फिल्म में ले भी लिया गया था, अपने शादी के कारण प्रियंका ने इस फिल्म को छोड़ दिया था, बाद में इसके लिए कैटरीना को चुना गया.

गौरतलब है कि भारत पहले प्रियंका चोपड़ा के हिस्से में हे आई थी लेकिन फिर प्रियंका ने शादी का बहाना नानकर इस फिल्म को बे कह दिया. लेकिन बाद में सलमान ने एक प्रेस इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी थी कि मैंने प्रियंका को कहा भी कि शादी तो 10- 15 दिन की बात है और हर कोई करता है. लेकिन प्रियंका को मेरे साथ फिल्म करने में दिलचस्पी नही थी. वहीं इसके बाद एक बार फिर से कैटरीना और सलमान के जोड़ी जमी. साथ ही बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में कैटरीना को देखने के बाद तय है कि फिल्म में वो होश उड़ाने वाली हैं.


Study Mass Comm