Monday , 27 May 2019
खास खबर
Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर छाईं ‘SKYFIRE’, इस तरह की है भारत की पहली फिल्म

रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर छाईं ‘SKYFIRE’, इस तरह की है भारत की पहली फिल्म


Zee5 अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए एक बार फिर से तैयार है. बता दें कि वह इस बार बेहतरीन वेब सीरीज लेकर आ रहा है, फुल एंटरटेनमेंट और एक्स्ट्राऑर्डिनरी एंटरटेनमेंट का डोस लेने के लिए ‘स्काईफायर’ साइंस प्रेमियों के लिए किसे तोहफे के रूप में होगी. ख़ास बात यह भी है कि भारत में यह अपनी तरह की पहली फिल्म होगी. फिलहाल तो इस वेब सीरीज को लांच कर दिया गया है आइए जानते हैं क्या खाते हैं इस वेब सीरीज में…

 

 

जानकारी के मुताबिक़, Zee5 ने शबीना खान के साथ, अरून रमन की किताब ‘स्काईफायर’ के अधिकार खरीद लिए हैं और जो शो का शीर्षक भी रहेगा. वहीं इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और अन्य स्थानों जैसे दिल्ली, देहरादून, केरल और भूटान में हुई है. इसमें तीक बब्बर और सोनल चौहान प्रमुख भूमिका में हैं और बंगाली अभिनेता जिशु सेनगुप्ता और जतिन गोस्वामी भी आपको इसमें देखने को मिलेंगे.

इसमें सोनल ने एक इतिहासकार, मीनाक्षी पीरज़ादा की भूमिका अदा की है. चूंकि, उसने स्क्रिप्ट के बाद किताब पढ़ी, जिस वजह से उसे कहानी और केरेक्टर को गहराई से समझा. साथ ही एक अमेरिकी वेब एडिक्ट के रूप में, वह वास्तव में मानती हैं कि वेब स्पेस ही फ्यूचर है और जल्द ही पहले के मीडिया से आगे जाने वाला है. जबकि मुख्य अभिनेता प्रतीक बब्बर एक पत्रकार, चंद्रशेखर की भूमिका में नजर आएंगे. इस भूमिका को निभाते हुए उन्हें एक चुनौती का सामना करना पड़ता है. 


Study Mass Comm