Sunday , 25 August 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> आधी रात घर में घुसा युवक, बच्चे के गले पर चाकू रखकर माँ संग किया गंदा काम

आधी रात घर में घुसा युवक, बच्चे के गले पर चाकू रखकर माँ संग किया गंदा काम


आजकल अपराध के मामलों ने तेजो पदक ली है और एक के बाद एक अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला आज सामने आया है वह प्रतापगढ़ का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रतापगढ़ थाना इलाके के एक गांव में सोमवार रात घर में घुसकर महिला से एक युवक ने बलात्कार किया. वहीं इस मामले में उस समय महिला का पति शादी समारोह में गया हुआ था और पुलिस ने मामला दर्जकर 24 घंटे के भीतर आरोपी कारूलाल मीणा को पकड़ लिया.

 

 

इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि ”महिला ने सोमवार देर रात रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने घर में तीन बच्चों के साथ सो रही थी तो रात 12 बजे कारूलाल मीणा जबरदस्ती दरवाजा खुलवाकर अंदर घुस गया. उसके बाद कारूलाल ने बच्चे के गले पर चाकू रखकर उसे सुला दिया और आरोपी ने उसे धमकाते हुए बलात्कार किया.” इस मामले में महिला ने बताया कि जैसे ही उसका पति घर आया उसने उसे घटना की जानकारी दी. उसके बाद पति ने पुलिस को सुचना दी और सुचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया.

वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले रेप के कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमे घर में घुसकर रेप किया जा रहा है. कई मामलों में आरोपी अब भी पकड़ के बाहर हैं वहीं कई मामलों में आरोपी के खिलाफ कोई शिकायत ही दर्ज नहीं करवाए गई है.


Study Mass Comm