Monday , 27 May 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> रात 3 बजे लड़की ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मैं बहुत परेशान…’

रात 3 बजे लड़की ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- ‘मैं बहुत परेशान…’


हाल ही में एक अपराध का मामला अनूपपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ चचाई थाना कैल्होरी गांव निवासी संजय विश्वकर्मा की 17 वर्षीय पुत्री सुधा विश्वकर्मा ने बीती रात अज्ञात कारणों में घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते गुरुवार को सुबह करीब 3 बजे पानी पीने उठा छोटा भाई सुखदेव ने अपनी बहन को आवाज देकर पानी मांगा, लेकिन जब कोई जवाब नहीं आया तो, उसने परिवार के अन्य सदस्य को जगाया.

 

 

उसके बाद परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाते हुए आवाज लगाई लेकिन फिर दरवाजा न खुलने पर तोड़ दिया गया और परिजनों ने देखा कि सुधा फांसी के फंदे से झूल रही थी. इस मामले में आसपास खोजबीन करने पर परिजनों को सुधा की लिखी सुसाइट नोट भी बरामद हुआ और उस सुसाइड नोट में लिखा था ”मैं अपनी जिंदगी से परेशान हो गई हूं, मेरे मरने के बाद मेरे परिजनों को परेशान नहीं किया जाए.” इस मामले में इस घटना के बाद इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया.

इस मामले में पुलिस ने सुसाइट नोट जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में परिजनों के अनुसार सुधा ने 15 मई को माशिमं की परीक्षा कक्षा 12वीं में आर्ट विषयक में 318 अंकों के साथ प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुई थी और सुधा विश्वकर्मा रघुराज एक्सीलेंस स्कूल शहडोल की छात्रा थी तथा शहडोल में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी. वहीं आगे परिजनों ने बताया कि पूर्व में गांव के ही युवक द्वारा छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था तथा उसे जेल की सजा हुई थी.


Study Mass Comm